home page

Today Weather Update : कब मिलेगी दिल्ली में लोगों को ठंड से राहत, आईएमडी ने जारी की रिपोर्ट, जाने

IMD Weather Update : राजधानी दिल्ली में मौसम विभाग के अनुसार 22 जनवरी यानि सोमवार को आसमान साफ रहने की उम्मीद जताई है. वही पिछले कुछ दिनों से चल रही है पंजाब हरियाणा और चंडीगढ़ में ऐसे ही चलने की संभावना है. मौसम विभाग द्वारा दिए गए अपडेट के बारे में जानने के लिए पढ़े विस्तार से नीचे खबर में...

 | 
Today Weather Update : कब मिलेगी दिल्ली में लोगों को ठंड से राहत, आईएमडी ने जारी की रिपोर्ट, जाने

HARYANA NEWS HUB : देशभर के अलग-अलग राज्यों में तापमान में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में इस वक्त कड़ाके की सर्दी का सितम जारी है. मौसम विभाग के अनुसार, पंजाब से लेकर बिहार तक, अगले 3 से 4 दिनों शीतलहर चलने की संभावना है.

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आज यानी सोमवार (22 जनवरी) को अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्यिसय और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री रहने की संभावना है. आईएमडी (IMD) का कहना है कि मंगलवार से लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिल जाएगी. इसके साथ ही कोहरा भी कम रहने का अनुमान है. आईएमडी ने मौसम का नया अपडेट जारी करते हुए बताया 23 जनवरी से लेकर 27 जनवरी तक लोगों को ठंड से राहत मिलने की उम्मीद है.

दिल्ली में रविवार को न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. रेलवे के अनुसार, रविवार को 11 ट्रेनें घने कोहरे के चलते 4 घंटे लेट चली. इसके अलावा आज दिल्ली में आसमान साफ रहने की उम्मीद है

मौसम विभाग का कहना है कि पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में अगले 3 से 4 दिनों शीतलहर चलने की संभावना है. इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में पारा माइनस में पहुंच गया है.


आईएमडी (IMD) ने 26 और 27 जनवरी को हिमाचल प्रदेश में बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और मध्य प्रदेश में 22 जनवरी को सुबह 6 बजे तक कोहरे की परत देखी गई है.