home page

Night Life : शाम होती ही बदल जाता है दिल्ली की इन जगहों का माहौल, सारी रात मचता है धमाल

Night Life in Delhi : अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ ऐसी जगह पर जाने का विचार बना रहे है जहां पर जाकर आप दोनों पूरी रात मौज करना चाहते है। तो आज हम आपको इस खबर के माध्यम से दिल्ली की ऐसी पांच जगहों के बारे में बताएंगे जहां पर शाम होते ही माहौल बदल जाता है और पूरी रात मचता है धमाल. आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इन जगहों के बारे में डिटेल से.

 | 
Night Life : शाम होती ही बदल जाता है दिल्ली की इन जगहों का माहौल, सारी रात मचता है धमाल

HARYANA NEWS HUB : मुंबई के बाद अगर किसी शहर की बेस्ट नाइटलाइफ ( nightlife ) की बात की जाती है, तो वो दिल्ली है। राजधानी से अच्छा ऑप्शन आपको कही और कोई नहीं मिल सकता। मुंबई( night life in mumbai ) में जिस तरह से रातभर पार्टी चलती है, उसी तरह दिल्ली में भी ऐसे अनेकों पब्स और क्लब्स हैं, जहां आप रात के 12 बजे तक और सुबह के 4 बजे तक एन्जॉय कर सकते हैं।
जी हां, दिल्ली में ऐसे कई क्लब्स ( clubs ) हैं जो रात के 12 बजे तक खुलते हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जहां लोग 3 तो कहीं 4 बजे भी रहकर आखिरी गाने के साथ थिरक सकते हैं। चलिए आपको इन जगहों के बारे में बताते हैं।

UP में यहां पर बनेगी मक्के से शराब, इस प्रकार किसान करेंगे कमाई
 

The Electric Room :

दिल्ली का द इलेक्ट्रिक रूम ( The Electric Room ) आज दिल्ली के बेस्ट क्लबों में से एक बन चुका है। यहां की नाइटलाइफ आपको बिल्कुल गोवा( night life in goa ) जैसा फील देगी। यही नहीं, लाइटनिंग, म्यूजिक इस जगह की दिलचस्पी को और बढ़ा देंगे। इस क्लब में आपको कॉकटेल और मॉक-टेल की कई वैरायटीज भी देखने को मिल जाएगी। यहां आप पूरी रात का लुत्फ उठा सकते हैं

खुलने का समय : शाम 4:30 बजे से सुबह 4 बजे तक


पता : लोधी, लोधी रोड, नई दिल्ली


दो लोगों का खर्चा : 4900 रुपए


लिट बार और रिस्टोरेन्ट, जीके-3
लिट बार और रिस्टोरेन्ट, जीके-3 

अगर आप ग्रेटर कैलाश 3 रहते हैं, तो जरूर इस लिट बार और रिस्टोरेन्ट ( restaurant ) से वाकिफ होंगे। यहां स्मोकी बार और ग्रिल का भी पूरा मजा उठा सकते हैं। हल्की लाइट और नॉर्मल डेकोरेशन ( normal decoration ) लोगों का दिल जीत लेगा। यही नहीं, यहां का कॉन्टिनेंटल और इटालियन फूड काफी टेस्टी माना जाता है। यहां का ‘गोट पनीर बॉल्स’, ‘पोर्क बेली बाओ’ का टेस्ट लेना जरा भी ना भूलें। ये रेस्तरां अपने म्यूजिक से ही लोगों का मूड बना देता है। गोट पनीर बॉल्स’ से लेकर ‘पोर्क बेली बाओ’ तक डिश का लुत्फ उठाना ना भूलें। शनिवार की रात को एन्जॉय करने के लिए ये जगह बेस्ट है।


खुलने का समय : दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक


पता : मस्जिद मोठ, ग्रेटर कैलाश (जीके) 3, नई दिल्ली


दो लोगों का खर्चा : 1200 रुपए

FD पर ये 5 बैंक दे रहे हैं 9 प्रतिशत से भी ज्यादा ब्याज


क्लब बीडब्ल्यू :


पार्टी करने के लिए इससे परफेक्ट जगह और कोई नहीं हो सकती। क्लब बीडब्ल्यू ( club bw ) में आपको लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल जाएगी। अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें खाना खाते-खाते मजेदार डीजे पार्टी का भी मजा लेना होता है, वो इस क्लब का रूख कर सकते हैं।


पता : सूर्या नई दिल्ली, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, नई दिल्ली


समय : रात 9 बजे से सुबह 3 बजे तक

Playboy Club New Delhi :

पार्टी करने के लिए भी ये जगह एकदम बढ़िया है। प्लेबॉय क्लब जगह लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। आपको आमतौर पर क्लब में लोगों की भीड़ भी काफी देखने को मिल जाएगी। यही आप रात के 3 बजे तक पार्टी कर सकते हैं। फिर वो टेस्टी खाना हो, मजेदार म्यूजिक हो, हर किसी के लिए ये जगह बेस्ट है।


कहां है : सूर्या नई दिल्ली, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, नई दिल्ली


समय : रात 9 बजे से सुबह 3 बजे तक

FD पर ये 5 बैंक दे रहे हैं 9 प्रतिशत से भी ज्यादा ब्याज

The Hong Kong Club :

अगर आप विदेशी खाने और ड्रिंक्स का मजा लेना चाहते हैं, तो आप हांगकांग क्लब का मजा ले सकते हैं। 5 स्टार माहौल के साथ-साथ आप यहां मजेदार पार्टी में भी शामिल हो सकते हैं। अगर आपको नाचना नहीं आता तो चिंता मत करिए ये जगह आपको यकीनन नचाने पर मजबूर कर देगी। साथ ही यहां के हर तरह खानों का भी पूरा मजा उठा सकते हैं।


पता : अंदाज दिल्ली, एसेट 1, एरोसिटी, नई दिल्ली


खुलने का समय : शाम 6 बजे - सुबह 4 बजे


दो लोगों का कितना आएगा खर्च :  4500 रुपए