home page

UP News : सासु मां के सोते ही ससुर के पास चली जाती थी बहू और फिर मनाते रंगरलियां, फिर एक दिन...

UP News : बहू और ससुर का रिश्ता एक बाप बेटी जैसा रिश्ता होता है। लेकिन इस मामले ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। आपको बता दें कि इस मामले में जब सास-ससुर अपने कमरे में सो जाते तो अचानक से बहू अपने ससुर के पास जाती और फिर मिलकर रंगरलियां मनाते लेकिन एक दिन वो दोनों रंगेहाथों पकड़े गए। फिर क्या होता है आइए जानतेहै नीचे आर्टिकल में.

 | 
UP News : सासु मां के सोते ही ससुर के पास चली जाती थी बहू और फिर मनाते रंगरलियां, फिर एक दिन...

HARYANA NEWS HUB : मामला झांसी( Jhansi ) के टोडीफतेहपुर थाना( Toddifatehpur police station ) क्षेत्र का है जहां पर बहू का बुजुर्ग ससुर के साथ अफेयर( affair with father in law ) चल रहा था। एक गांव निवासी ग्रामीण की पत्नी की करीब 20 साल पहले मौत हो गई थी। उसने गाता गांव की एक विधवा महिला से दूसरी शादी( second marriage with a woman ) कर ली। महिला के एक पांच साल का बेटा था। बेटे के बड़े होने पर उसकी शादी कर दी गई। परिजनों का कहना है शादी के बाद ही बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया।

इस नोट को छापने के लिए RBI को आती है सबसे ज्यादा लागत, जानिए पूरी डिटेल


पिछले तीन साल से बहू अपने सास-ससुर के साथ घर में रहती थी। बेटा अपने कामों में इतना व्यस्त रहता था कि कई-कई महीनों तक घर नहीं आता था। ऐसे में महिला खुद को अकेला महसूस करने लगी। तो इसी बीच उसकी ससुर के साथ बातें होने लगी। जब भी उसे किसी चीज की जरूरत होती थी तो वह अपने ससुर के पास पहुंच जाती थी। धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन चुके थे। यहां तक की दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। इस दौरान ससुर और बहू के संबंध बन गए। पड़ोसियों ने दोनों के बीच के संबंध की बात सास को बता दी।कुछ दिनों पहले दोनों को सास ने आपत्तिजनक हाल में देख लिया था। मामला उजागर होने पर परिवार में विवाद होने लगा।

इसके बाद घर में तीनों के बीच जमकर विवाद हुआ। नाराज होकर सास मायके लौट गई। उसने यह बात अपने बेटे को बताई। बेटा भी दिल्ली से आ गया। अवैध संबंध उजागर होने पर घर में जमकर विवाद हुआ। शनिवार काे ससुर ने जमकर शराब पी। इसके बाद घर पहुंचकर उसने जहर खा लिया। पत्नी को फोन कर जहर खाने की बात बताई। उन लोगों के घर पहुंचने पर वह अचेत हाल में पड़ा था। परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

अब पत्नी बेच सकती है पति की संपत्ति, High Court ने दिया अधिकार
 

बहू-ससुर साथ में बैठकर पीते थे शराब :

 सास कहना है कि ससुराल आने के कुछ समय बाद ही बहू विवाद करने लगी थी। इस वजह से बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया। इस दौरान उसके पति ने बहू से संबंध बना लिए। दोनों की आपसी सहमति थी। ससुर-बहू दोनों साथ में बैठकर शराब भी पीते थे। रोजाना बहू उसे नींद की दवा खिला देती थी। जब उसने उनको आपत्तिजनक हाल में देखा, तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। बहू अपने ससुर के साथ ही रहना चाहती थी।