home page

Extramarital Affair : पति को छोड़ पत्नी ने 2 मर्दों के साथ बनाए संबंध, अब हो गई मुसीबत

Affair News : आप सभी को पता ही होगा कि पति-पत्नी के बीच झगड़े होना आम बात है वो कहते है ना जहां पर प्यार होता है वहां पर झगड़ा भी होगा। लेकिन इस मामले में तो कुछ और ही हो गया। आपको बता दें कि एक पत्नी अपने पति के साथ झगड़ा कर के दो और मर्दों के साथ संबंध  बना लिया लेकिन अब उसके लिए ये मुसीबत खड़ी हो गई है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में.

 | 
Extramarital Affair : पति को छोड़ पत्नी ने 2 मर्दों के साथ बनाए संबंध, अब हो गई मुसीबत

HARYANA NEWS HUB : मिनेसोटा( minnesota ) की रहने वाली दो बच्चों की 38 वर्षीय मां को पिछले महीने एक होटल में एक ही समय में दो 15 वर्षीय लड़कों के साथ कथित तौर पर संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक आपराधिक शिकायत के अनुसार, ब्लेन की 38 वर्षीय एलिसन लेह शारडिन अपने परिवार के साथ रोजविले के एक होटल में रुकी हुई थी, जहां कोलोराडो की एक लड़कों की हॉकी टीम( Colorado boys hockey team ) भी एक टूर्नामेंट के लिए ठहरी हुई थी। 

UP में 11905 करोड़ के खर्च से बनाए जाएंगे 7 नए हाईवे, जाने लोकेशन


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शारडिन ने 14 जनवरी की रात को एक होटल के हॉट टब में दो लड़कों, जो टीम के सदस्य थे, से बात करना शुरू किया और उन्हें बताया कि उन्हें और उनके पति की वैवाहिक जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा और कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं। इसके बाद जब लड़के वापस अपने कमरे में चले गए तो उसमें से एक लड़के को महिला ने स्नैपचैट पर मैसेज भेजकर कहा कि उसका अभी-अभी अपने पति से झगड़ा हुआ है और वह उस लड़के के कमरे में आना चाहती है।

 

इसके बाद महिला लड़के के कमरे में चली गई और फिर उसने उन दोनों लड़कों से उनकी उम्र पूछी। दोनों की उम्र काफी कम होने से महिला ने दोनों को यह भी बताया कि दोनों की ऐज उसके मुकाबले काफी कम है। इसके बाद महिला ने दोनों लड़कों के साथ अन्य चीजों को लेकर बातचीत करना शुरू कर दिया। लड़कों से पूछा कि दोनों यौन रूप से कितने एक्टिव हैं। बातों-बातों में महिला ने दोनों लड़कों के साथ रिलेशन भी बनाया |

UP News : सासु मां के सोते ही ससुर के पास चली जाती थी बहू और फिर मनाते रंगरलियां, फिर एक दिन...

 

कमरे में महिला ने दोनों लड़कों के साथ संबंध बनाए और इसी दौरान एक और लड़का उन्हें यह करते देखता रहा। बाद में मामला सामने आने के बाद दोनों लड़कों ने बताया कि उन दोनों पर महिला का काफी दबाव था और उसने कहा था कि उन्हें करना ही होगा। यह मामला सामने आने के बाद शारडिन को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके बाद अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा।