home page

NCR की सभी सीमाएं की गई सील, अगले 24 घंटों के लिए धारा 144 लागू

NCR Latest Update : हाल ही में मिले एक अपडेट के जरिए पता चला है कि एनसीआर के इस शहर की सभी सीमाएं बंद कर दी गई। अगले 24 घंटों के लिए यहां पर धारा 144 लागू कि गई है। आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इस अपडेट के बारे में डिटेल से.

 | 
NCR की सभी सीमाएं की गई सील, अगले 24 घंटों के लिए धारा 144 लागू

HARYANA NEWS HUB : उत्तर प्रदेश( Uttar Pradesh ) और दिल्ली की सीमा( Delhi border ) पर बसे नोएडा में पुलिस ने धारा-144 लागू( Police implemented section 144 in Noida ) कर दी है। इसके साथ ही जिले की सभी सीमाएं भी अगले 24 घंटे के लिए सील( Noida sealed for 24 hours ) कर दी गई हैं। डीआईजी( DIG ) और एडिशनल सीपी शिवहरी मीना( Additional CP Shivhari Meena ) ने बताया कि सभी सीमाओं पर भरी पुलिस( Police full on borders ) बल तैनात है। इसके साथ ही आम लोगों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

अब पत्नी बेच सकती है पति की संपत्ति, High Court ने दिया अधिकार
 

सभी वाहनों की जांच जा रही :

उन्होंने कहा कि किसान नेताओं से भी बातचीत की जा रही है। इसके साथ ही सभी वाहनों की जांच जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में कमिश्नरेट की तरफ से गुरुवार के लिए धारा-144 भी लगाई गई है। इसके तहत बगैर अनुमति के कहीं पर भीड़ जुटने या शांतिभंग की आशंका में पुलिस कार्रवाई कर सकती है।

बता दें कि आज संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में किसानों अपनी समस्याओं को लेकर दिल्ली कूच करेंगे। ऐसे में गोलचक्कर चौक सैक्टर-15 से सैक्टर-06 चौकी चौक तक और संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक तक मार्ग पर यातायात का आगमन पूरी तरह के प्रतिबंधित किया गया है। माना जा रहा है कि दोपहर करीब 12 बजे से किसान महामाया फ्लाईओवर के पास जुटना शुरू होंगे।

इस नोट को छापने के लिए RBI को आती है सबसे ज्यादा लागत, जानिए पूरी डिटेल

कई सड़कों पर डायवर्ट किया गया ट्रैफिक :

किसी भी तरह की अव्यवस्था से बचने के लिए कई थानों की पुलिस महामाया फ्लाईओवर से चिल्ला, डीएनडी बॉर्डर तक तैनात की गई है। धरना प्रदर्शन को देखते हुए गोलचक्कर चौक सैक्टर-15, रजनीगंधा चौक, सैक्टर-06 चौकी चौक, झुण्डपुरा चौक, सैक्टर-8/10/11/12 चौक, हरौला चौक से जरूरत के हिसाब से यातायात का डायवर्जन किया जाएगा।