home page

Today UP Weather : दिन में तेज धूप और रात को ठंडी हवा, 13 फरवरी तक ऐसा ही रहेगा मौसम

UP Mausam : यूपी के लोगों को इन दिनों में सर्दी से राहत मिली है। हाल ही में यूपी वालों के लिए  ताजा अपडेट सामने आया है कि 13 फरवरी तक दिन में तेज धूप और रात को ठंडी हवाएं गलन बढ़ाएंगी। इसके बाद मौसम में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। आइए नीचे आर्टिकल में जानते है मौसम के बारे में डिटेल से.

 | 
Today UP Weather : दिन में तेज धूप और रात को ठंडी हवा, 13 फरवरी तक ऐसा ही रहेगा मौसम

HARYANA NEWS HUB : यूपी में ठंड ( weather in up ) से लोगों को इस सप्ताह राहत मिलेगी. ऐसा धूप निकलने के कारण होगा. मौसम विभाग 13 फरवरी तक धूप निकलने की संभावना( chance of sunshine ) बता रहा है. इसके बाद फिर से मौसम में कुछ बदलाव होगा और बूंदाबांदी( Drizzling ) हो सकती है. बुधवार को दिन पर धूप रहने से ठंड में राहत( When will we get relief from the cold ) मिली. लेकिन देर शाम के बाद तेज हवा चलने से ठंड बढ़ गई थी.

UP News : सासु मां के सोते ही ससुर के पास चली जाती थी बहू और फिर मनाते रंगरलियां, फिर एक दिन...


राजधानी लखनऊ (up weather news) का आज का तापमान सुबह 5.30 बजे 9.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इसके अलावा प्रयागराज में 101.4, गोरखपुर में 11.6, बहराइच में 9.4, झांसी 10.4, मेरठ 16 डिग्री, कानपुर 12.4 डिग्री, गौतम बुद्ध नगर 11.6 डिग्री, वाराणसी में तापमान 11.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया

उत्तर प्रदेश (up news) में बुधवार को दिन भर धूप खिली रहने से लोगों को गलन से राहत रही। हालांकि मंगलवार की रात में पारा लुढ़कने से रात और सुबह की गलन बरकरार रही।


मौसम विभाग के मुताबिक पिछले दिनों बारिश-बूंदाबांदी से निजात मिलने के बाद अब पूरे सप्ताह दिन भर धूप (today weather in up) रहने के आसार हैं। 14 फरवरी को प्रदेश में कहीं-कहीं बारिश-बूंदाबांदी के आसार हैं। 

UP में 11905 करोड़ के खर्च से बनाए जाएंगे 7 नए हाईवे, जाने लोकेशन


बुधवार (up weather news today) को लखीमपुर खीरी में दिन का अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस, वाराणसी में 23.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अयोध्या में न्यूनतम तापमान सबसे कम छह डिग्री सेल्सियस रहा। 


वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक अतुल कुमार सिंह के मुताबिक 13 फरवरी तक धूप (up ka mausam) खिली रहेगी, लेकिन रात में ठंडी हवाओं से गलन रहेगी।