home page

Aaj Ka Love Rashifal : धनु समेत इन राशियों को मिलेगा अपना प्यार, इन राशि वालों के लिए हो सकती है परेशानी ​​​​​​​

Aaj Ka Love Rashifal 9 May 2024 : धनु समेत इन 3 राशि वालों को निजी जीवन में किन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा और किन राशि वालों की लव मैरिज की योजना सफल होगी. इसके अलावा किन राशि वालों के घर में मांगलिक कार्य के योग हैं और किन राशि वालों को नुकसान होगा ज्योतिष शास्त्र में आपकी कुंडली में शुक्र की सकारात्मकता ही आपके प्रेम जीवन का भविष्य तय करती है। यदि किसी भी समय शुक्र आपकी कुंडली में सकारात्मक अवस्था में है, तो आपको रिश्तों में कम संघर्ष और प्रेम में अधिक अवसर दिखाई देंगे आइए जानते अन्य राशियों के बारे में....
 
 | 
Aaj Ka Love Rashifal : धनु समेत इन राशियों को मिलेगा अपना प्यार, इन राशि वालों के लिए हो सकती है परेशानी

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : ज्योतिष शास्त्र में आपकी कुंडली में शुक्र की सकारात्मकता ही आपके प्रेम जीवन का भविष्य तय करती है। यदि किसी भी समय शुक्र आपकी कुंडली में सकारात्मक अवस्था में है, तो आपको रिश्तों में कम संघर्ष और प्रेम में अधिक अवसर दिखाई देंगे। प्रेम और वैवाहिक जीवन में जो जातक एक-दूसरे से प्रेम के बंधन में बंधे हुए हैं चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में भविष्यवाणी की जाती है।

यहां दिया गया दैनिक लव राशिफल (Daily Love Rashifal) चंद्र राशि पर आधारित है। जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा आपका दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है।

Jammu-Kashmir Encounter : कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

जैसे दिन विशेष में प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिन कैसा रहेगा, एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता मजबूती की ओर बढ़ेगा या फिर किसी तरह की रुकावट आने वाली है इस सबके बारे में संकेत मिल जाता है। वहीं जो जातक वैवाहिक जीवन में है उनके लिए दिन कैसा रहने वाला होगा, जीवनसाथी के प्रति संबंध पहले से मजबूत होगा या किसी तरह का मनमुटाव तो नहीं होगा आदि के संकेत मिल जाते हैं। तो आइए दैनिक लव राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा पूरा दिन...

Jammu-Kashmir Encounter : कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी


1. मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope): आज का दिन बेहद खास है और इस दिन को अपने पति / पत्नी या परिवार के साथ बिताएं। जीवन के हर महत्वपूर्ण निर्णय में अपने करीबी मित्र को अवश्य शामिल करें।


2. वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope): नया वातावरण आपको नए सम्बन्ध प्रदान कर सकता हैं। आपके विवाह की भी संभावना है। पारिवारिक झगड़े  कष्टदायक हो सकते हैं। 

3. मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope): आप मासिक बजट और अन्य खर्चों को लेकर चिंतित हो सकते है। दोनों साथ बैठ कर विचार करेंगे तो हर मुश्किल का हल निकलेगा। 

Jammu-Kashmir Encounter : कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

4. कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope): आज आप भावनात्मक ज़रूरतों के मुकाबले भौतिक आवश्यकताओं पर अधिक ध्यान देंगे। साथ में शॉपिंग जाना या एक दूसरे की ज़रूरतों का ध्यान रखना भी आपके रिश्ते में नयी जान फूंक सकता है।

5. सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope): किसी खास से विवाद होने से आप अकेलापन और उदास महसूस कर सकते हैं। फ़िक्र न करें, जहां प्यार और चिंता होती है वहां रूठना मनाना चलता रहता है। 

6. कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope): सही रवैया उतना महत्वपूर्ण है जितना जीवन में प्रेम, इसलिए आशावादी दृष्टिकोण अपनाएं। रिश्तों को पुनर्जीवित करने के लिए अच्छा समय है। 

7. तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope): इस समय आप बेहद प्रसन्न हैं लेकिन अभी किसी भी तरह की प्रतिबद्धता से बचें। किसी खास को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो बुद्धिमता का प्रयोग करें।

8. वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope): खुद पर भरोसा रखें और महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय अपनी अंतरात्मा की सुनें। आज आप अपनी दिनचर्या से ऊब सकते हैं ऐसे में अपने पार्टनर के साथ कुछ समय बिताएं। 

Jammu-Kashmir Encounter : कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी


9. धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope): आज आप भावुक और विचलित हैं। अपने जीवनसाथी से सलाह लें और मन हल्का करें। 

10. मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope): इस समय आपका दिल आपके बस में नहीं है और आप लगातार किसी खास के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। अभी आपकी इच्छा  भावनाओं का इजहार करने और चीजों को खास बनाने की है। 

Jammu-Kashmir Encounter : कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

11. कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope): अपने मन में छुपी हर बात को अपने साथी से बांटें और आपकी जिंदगी में उसे उसकी अहमियत के बारे में बताएं।

12. मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope): कोई ज़रूरी निर्णय लेते हुए अपने जीवन साथी की सलाह अवश्य लें, साथ ही उसे यह बताना न भूलें कि आप उससे कितना प्यार करते है।