home page

Jammu-Kashmir Encounter : कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

Jammu-Kashmir Encounter News : बताया जा रहा है कि एक घर में 3-4 आतंकवादी छिपे हैं. वे अंदर से लगातार गोलीबारी कर रहे हैं. पूरे इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की भी तैनाती की गई है और बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में रात से जारी मुठभेड़ (Kulgam Encounter latest News) में अब तक तीन आतंकी ढेर हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच अभी भी गोलीबारी जारी है आइए जानते है पूरी जानकारी खबर में विस्तार से...

 | 
Jammu-Kashmir Encounter : कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : Jammu Kashmir News दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के रेडवानी पाईन इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम के बीच भारी गोलीबारी चल रही है। अभी तक इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। इलाके में फंसे दो आतंकियो में शीर्ष लश्कर कमांडर भी शामिल है।


आतंकियों ने ठिकाना छोड़ भागने का किया प्रयास :
रात साढ़े दस बजे के करीब जब सुरक्षाबलों ने गांव की घेराबंदी करते हुए आगे बढ़ने का प्रयास किया तो एक जगह छिपे आतंकियों को पता चल गया। उन्होंने अपना ठिकाना छोड़ भागने का प्रयास किया।

Haryana Update : जानिए कितनी करोड़ सम्पति की मालकिन है हिसार से जजपा उम्मीदवार नैना चौटाला

उन्होंने जवानों की घेराबंदी तोड़ने के लिए उन पर पहले राइफल ग्रेनेड दागा और उसके बाद उन्होंने अपने स्वचालित हथियारो से फायरिंग की 7 सुरक्षाबलों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर किया और उसके साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई।


लोगों को पहुंचाया गया सुरक्षित स्थान पर :
संबधित अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल के आस पास स्थित मकानों में रहने वाले कई लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुचाया गया है ताकि किसी भी प्रकार की नागरिक जनक्षति से बचा जा सके। मुठभेड़ स्थल को चारों तरफ से घेर लिया गया है।

Haryana Update : जानिए कितनी करोड़ सम्पति की मालकिन है हिसार से जजपा उम्मीदवार नैना चौटाला
 

आतंकियों के भागने के सभी रास्ते सुरक्षाबलों ने किए बंद :
आतंकियों के भागने के सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं। उन्होंने किसी भी आतंकी के मारे जाने या जख्मी होने की पुष्ठि से इंकार करते हुए कहा कि जब तक अभियान पूरी तरह समाप्त नही होता,इस विषय मे कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।