home page

Aaj Ka Rashifal : आज के दिन चमकेगी इन 5 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशफल

today's Horoscope : आज सोमवार का दिन है और आपको पता ही होगा कि सोमवार के दिन भोले बाबा की पूजा की जाती है। आपको बता दें कि आज के दिन इन पांच राशि वालों की  किस्मत का ताला खुलने वाला है। इनको रुका हुआ पैसा वापस मिलेंगा। ऐसे में आइए नीचे आर्टिकल में जानते है 12 राशियों का राशिफल।

 | 
Aaj Ka Rashifal : आज के दिन चमकेगी इन 5 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशफल

HARYANA NEWS HUB : आज के दिन रेवती नक्षत्र में कर्क और कन्‍या सहित 5 राशियों की किस्‍मत का तारा चमकेगा। इनके धन में वृद्धि होगी और कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आपके कारोबार में कामयाबी मिलेगी और रुपये-पैसे के मामले में लकी रहेंगे। आप जिस कार्य को भी अपने हाथ में लेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। जानिए सभी राशियों का राशिफल।


मेष राशिफल :


मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन हर काम को बहुत ही सावधानी से करने का है। कार्यक्षेत्र में निरन्तर परिश्रम की आवश्यकता है। शाम के वक्‍त आपके घर में अतिथियों के आगमन से खर्च बढ़ेगा। आज बेहतर होगा कि आप अपने सभी कार्य समय से पूरे कर लें। अच्छे परिणाम के लिए आपको हर सोमवार को शिवलिंग पर कच्‍चा दूध चढ़ाएं।


वृष राशिफल :


वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानी और समस्‍या को बढ़ाने वाला माना जा रहा है। कार्य की अधिकता के कारण स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है, सेहत का ध्‍यान रखें और बाहर का कुछ न खाएं। कला साहित्य और मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में किसी बड़े बुजुर्ग के सहयोग से व्यवसाय में प्रगति होगी। शाम से लेकर रात तक शुभ कार्य में खर्च होगा जिससे आपकी कीर्ति बढ़ेगी।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल


मिथुन राशिफल : 


मिथुन राशि के लोगों के लिए आज आर्थिक लाभ का दिन है। आपके कोष में वृद्धि होगी और आज आपका मूड सुबह से ही अच्‍छा रहेगा। सभी क्षेत्रों में बुद्धि और कौशल का प्रयोग करेंगे तो सफलता मिलेगी। राजनीतिक क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से जो असमंजस की स्थिति बनी हुई थी आज समाप्त हो जाएगी और कोई बड़ी सफलता आपके हाथ लगेगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक समाचार मिलेगा।


कर्क राशिफल :


कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्‍य रूप से लाभप्रद होगा। आज नौकरी, व्यवसाय व राजनीतिक क्षेत्र में प्रगति की स्थिति रहेगी। बड़े बुजुर्ग आपको हर प्रकार से मदद करेंगे और आपका दिन सुख और आनंद में बीतेगा। खर्च में कटौती करें नहीं तो कष्ट उठाना पड़ सकता है। कला और साहित्‍य के क्षेत्र में सफलता प्राप्‍त होगी। करियर में बाधा दूर होने की संभावना है। आपका भाग्‍य साथ देगा।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल


सिंह राशिफल : 


सिंह राशि के लोगों आर्थिक लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में कुछ खटपट रहेगी। साहस और धैर्य से काम लेना होगा, किसी भी कार्य में जल्दी न करें तो आपको लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में प्रगति की बहुत संभावनाएं हैं। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव रहेगा। आज आपको बकाया पैसा वापस मिल जाएगा। सायंकाल में दूर या पास की यात्रा का योग है।


कन्या राशिफल :


कन्या राशि के लोगों धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और आपका भाग्‍य साथ देगा। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में तनाव की स्थिति रहेगी। कोई भी फैसला बहुत ही सोचकर करें। विद्यार्थियों को परिश्रम की आवश्यकता है। तभी सफलता प्राप्‍त होगी। परिवार में संपत्ति को लेकर भी कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है। व्यापार में कुछ आशाएं बंधेंगी, आगे चलकर अत्यन्त फायदा होगा।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल


तुला राशिफल : 


तुला राशि के लोगों के धन में वृद्धि होगी और आज का दिन आपके लिए सफलतादायक रहेगा। न्यायिक मामलों में आपकी विजय होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता के शीर्ष पर पहुंचेंगे। अचल संपत्ति के व्यापार से लाभ होगा। संतान की सफलता के समाचार से आप आनन्दित होंगे। सायंकाल के समय किसी नए कार्य का आरंभ होगा। समाज में सम्मान मिलेगा।


वृश्चिक राशिफल :


वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आज आपके प्रभाव प्रताप में वृद्धि होगी। व्यवसाय में अच्छे अवसर मिलेंगे। राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में परिश्रम, साहस की आवश्यकता है। शत्रु पक्ष कमजोर होगा। आज आपके धन में वृद्धि होगी और कारोबार में नए आइडिया पर काम करेंगे।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल


धनु राशिफल : 


धनु राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। आपको संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा। नए खर्चे निकलकर सामने आएंगे। कोई झूठा आरोप भी आप पर लग सकता है। शाम को यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपको इस मामले में चौकन्ने रहने की आवश्‍यकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यवसाय में लाभ होगा।


मकर राशिफल :


मकर राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है और आपको कहीं से रुका धन मिलने से लाभ होगा। आज आपको सुव्यवस्था करने की जिम्‍मेदारी सौंप सकता है। बहुत समय से रुका कार्य पूर्ण होगा। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में नए संपर्क बनेंगे। शिक्षा क्षेत्र में विशेष प्रगति होगी और आपको सम्‍मान मिलेगा। आज कोई बाहर का व्‍यक्ति आपके घर मेहमान बनकर आ सकता है। किसी से अपने मन की बात न करें।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल

कुंभ राशिफल :

कुंभ राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपको लेन-देन के मामले में सावधानी बरतें। व्यय की अधिकता के कारण आज आपको किसी से कर्ज भी लेना पड़ सकता है। पारिवारिक कार्यों में दौड़धूप रहेगी और दिन काफी व्‍यस्‍तता में दिन बीतेगा। आप अपनी कार्यकुशलता से औरों को प्रभावित करेंगे। शाम का समय सुख समृद्धि में बीतेगा।

मीन राशिफल :

मीन राशि के लोगों का लाभ होगा। आप अपने प्रतिद्वन्दियों के लिए सिरदर्द बने रहेंगे। आपके लिए आज का दिन सम्‍मान से भरा होगा। आ‍ज का दिन भक्ति भावना में बीतेगा। सफलता में चल रहा व्यवधान समाप्त हो जाएगा। रात्रि के समय किसी मंगल कार्य में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।