home page

Aaj Ka Rashifal : आज के दिन इन राशि वालों पर सूर्य देव बरसाएंगे कृपा, जानिए मेष राशि से लेकर मीन राशि तक का राशिफल

Today's Horoscope 17 March 2024 : आपको बता दें कि वैदिक ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया  गया है। आपको बता दें कि आज के दिन कुंभ राशि समेत इन राशि वालों पर सूर्य देव मेहरबान रहेंगे। ऐसे में आइए नीचे आर्टिकल में जानते है 12 राशियों का राशिफल .

 | 
Aaj Ka Rashifal : आज के दिन इन राशि वालों पर सूर्य देव बरसाएंगे कृपा, जानिए मेष राशि से लेकर मीन राशि तक का राशिफल

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : वैदिक ज्योतिष शास्त्र(Vedic Astrology) में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 मार्च 2024, दिन रविवार है. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि(aries horoscope) : मेष राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे. ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. कोर्ट कचहरी के मामले में भाग दौड़ बनी रहेगी. सेहत समान्य रहेगा.


वृष राशि(taurus horoscope) : वृष राशि के लिए 17 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में आपके खिलाफ साजिश हो सकती है, ध्यान रखें. घर में किसी बुजुर्ग की तबीयत खराब हो सकती है. लंबी दूरी की यात्रा अथवा विदेश यात्रा के योग बनेंगे. बिजनेस में धन लाभ होगा.

रोहित शर्मा की सलाह से बदला कुलदीप यादव का करियर, chainaman में किया खुलासा

मिथुन राशि(gemini horoscope) : मिथुन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज आपके कुछ पुराने काम पूरा हो सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज इन लोगों को पुराना पैसा वापस मिल सकता है.

कर्क राशि(cancer horoscope) : कर्क राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. राजनीति से जुड़ें लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.  युवा वर्ग अपने काम पर फोकस करेंगे. गाड़ी खरीदने का प्लान बना सकते हैं.

रोहित शर्मा की सलाह से बदला कुलदीप यादव का करियर, chainaman में किया खुलासा

सिंह राशि(leo horoscope) : सिंह ऱाशि वालों के लिए रविवार का दिन हल्का रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी और इंतजार करना होगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. 

कन्या राशि(virgo horoscope) : कन्या राशि के लिए दिन थोड़ा सा उथल-पुथल वाला रहेगा. ऑफिस में आज काम का बोझ ज्यादा रहेगा. आज शाम को किसी खास से मुलाकात हो सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

तुला राशि(libra horoscope) : तुला राशि वालों के लिे 17 मार्च का दिन सही रहेगा. कामकाज मध्यम रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज कहीं पर पैसा निवेश करने से पहले अच्छे से सोच विचार लें. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

रोहित शर्मा की सलाह से बदला कुलदीप यादव का करियर, chainaman में किया खुलासा

वृश्चिक राशि(scorpio horoscope) : वृश्चिक जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. आज शाम को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. लड़कियों की आज संगीत, नृत्य ,कला आदि में रुचि बढ़ सकती है. परिवार में शांति रहेगी. खान पान का ध्यान रखें.


धनु राशि(sagittarius horoscope) : धनु राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ झगड़ा हो सकता है. खेल जगत से जुड़े लोगों को आज अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. सेहत ठीक रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें.

रोहित शर्मा की सलाह से बदला कुलदीप यादव का करियर, chainaman में किया खुलासा

मकर राशि(capricorn horoscope) : मकर राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरी की तलाश आज पूरी हो सकती है. घर में मांगलिक कार्य हो सकता है. आज किसी को उधार देने से बचें, पैसे फंस सकते हैं.

कुंभ राशि(aquarius horoscope) : कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा.  आज कोर्ट कचहरी के मामले में छुटकारा मिलेगा.  नौकरी भी ठीक ठाक चलेगी. बिजनेस मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

रोहित शर्मा की सलाह से बदला कुलदीप यादव का करियर, chainaman में किया खुलासा

मीन राशि(pisces horoscope) : मीन राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको अच्छी सूचना सुनने को मिलेगी. परिवार में किसी बात पर तनाव हो सकता है. छात्रों को आज पढ़ाई में ध्यान लगाएं.