home page

Aaj Ka Rashifal 29 March​ 2024 : आज इन राशि इन राशि के जातको को रहना होगा सतर्क, जानिए 12 राशियों का राशिफल

today's Horoscope 29 March : आज शुक्रवार का दिन है और आज के दिन कर्क राशि के समेत इन राशि वालों को भी सावधान रहना है। लेनदेन के मामले में। ऐसे में आइए नीचे आर्टिकल में जानते है मेष राशि से लेकर मीन राशि तक का राशिफलञ

 | 
Aaj Ka Rashifal 29 March​ 2024 : आज इन राशि इन राशि के जातको को रहना होगा सतर्क, जानिए 12 राशियों का राशिफल

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है।एक राशि करीब एक महीने चलती है(dainik rashifal 29 march 2024) इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है।हर राशि का स्वामी ग्रह होता है।ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।आज 29 मार्च 2024(Horoscope for March 29, 2024), दिन शुक्रवार है।ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है।इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है।ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

मेष  राशिफल(aries horoscope) : मेष राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा।छात्र और युवा आज अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देंगे।धन लाभ के संकेत हैं।छोटे बच्चों का ध्यान रखें, चोट लग सकती है।किसी यात्रा पर जाना हो सकता है।


वृषभ  राशिफल(taurus horoscope) : वृषभ राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा।कामकाज आज नरम रहेगा, दोपहर बाद नुकसान हो सकता है।घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे।ऑफिस में आज बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

इंटरनेशनल फ्लाइट के दौरान नशे में था पायलट ! एयर इंडिया ने किया गुस्सा, जानिए पूरी बात

मिथुन  राशिफल(gemini horoscope) : मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा।आपके आज अटके पैसे वापस मिल सकते हैं।छात्र आज अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है।

कर्क  राशिफल(cancer horoscope) : कर्क राशि वालों के लिए शुक्रवार हल्का फुल्का रहेगा।आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान से खर्च करें।आपकी किसी पुराने दोस्त से अनबन हो सकती है।पति-पत्नी के बीच तनाव रहेगा।सेहत नरम रहेगी।आज किसी को पैसा देने से बचें, फंस सकते हैं।

सिंह  राशिफल(leo horoscope) : सिंह राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा।छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।लव लाइफ में आज तनाव हो सकता है।काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है।आज जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं।

इंटरनेशनल फ्लाइट के दौरान नशे में था पायलट ! एयर इंडिया ने किया गुस्सा, जानिए पूरी बात ​​​​​​​

कन्या  राशिफल(Virgo Horoscope) : कन्या राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा।ऑफिस में सावधानी रखें, कुछ आपके खिलाफ साजिश हो सकती है।छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।कामकाज ठीक रहेगा।महिलाएं शॉपिंग करेंगी।शाम को कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है।

तुला  राशिफल(libra horoscope) : तुला राशि वालों के लिए दिन हल्का फुल्का रहेगा।शाम को किसी काम से बाहर जाना हो सकता  है।बिजनेस ठीक ठाक चलेगा।शाम को किसी का घर पर आना हो सकता है।नौकरी में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

इंटरनेशनल फ्लाइट के दौरान नशे में था पायलट ! एयर इंडिया ने किया गुस्सा, जानिए पूरी बात ​​​​​​​

वृश्चिक  राशिफल(scorpio horoscope) : इन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा।शाम को किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है।काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है।सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं।युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें।


धनु  राशिफल(sagittarius horoscope) : धनु राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा।आपको अपने अटके पैसे वापस मिल सकते हैं।घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है।ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा।सेहत का ध्यान रखें, खराब सकती है।

मकर राशिफल(capricorn horoscope) : मकर राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा।प्रॉपर्टी संबंधित मामला यदि लंबे समय से अटका हुआ था, तो वह सुलझता दिख रहा है।घर में महिलाएं सावधानी रखें, चोट लग सकती है।अटके काम पूरे होंगे।गुस्से पर काबू रखें, खासकर युवा वर्ग।

इंटरनेशनल फ्लाइट के दौरान नशे में था पायलट ! एयर इंडिया ने किया गुस्सा, जानिए पूरी बात ​​​​​​​

कुंभ राशिफल(aquarius horoscope) : कुंभ राशि के लिए 29 मार्च का दिन अच्छा रहने वाला है।छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, सफल होंगे।घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है।शेयर मार्किट में पैसा लगा रहे हैं तो अभी रूक जाएं।युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें।

मीन  राशिफल(pisces horoscope) : मीन राशि के लोगों के लिए शुक्रवार का दिन मध्यम रहेगा।इन  जातकों को किसी नए पद की प्राप्ति हो सकती है।परिवार में सुख शांति रहेगी।नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो अभी समय ठीक है।आपको धन लाभ होगा।संतान की तरफ से सुखी रहेंगे।