home page

Sapna Coudhary : सपना चौधरी का ज़बरदस्त डांस, पवन सिंह के साथ लगाए ठुमके, विडियो हुई वायरल

 Bhojpuri : बता दें कि सपना चौधरी और पवन सिंह की विडियो काफी से वायरल हो रही है जिसमे सपना चौधरी ने पवन सिंह के साथ जमकर ठुमके लगाये है डांसर सपना चौधरी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत लिया है और भोजपुरी के स्टार पवन सिंह का और सपना चौधरी का ये विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है आइए जानते है और अधिक जानकारी खबर में विस्तार से-
 
 | 
 Sapna Coudhary : सपना चौधरी का ज़बरदस्त डांस, पवन सिंह के साथ लगाए ठुमके, विडियो हुई वायरल 

HARYANA NEWS HUB : साउथ में भोजपुरी गानों का अलग ही मजा है होली पास में ही है ऐसे में भोजपुरी स्टार लगातार गानों की बारिश कर रहे है और वही दूसरी और सपना चौधरी साथ में पवन सिंह के भी बहुत ज्यादा फैन्स है आइए जानते है और जानकारी 
हरियाणवी गानों पर सपना लोगों के पसीने छुड़ा देती है. लेकिन उनके भोजपुरी गाने भी लोगों को मदहोश कर रही है. भोजपुरी गानों को दूसरे इंडस्ट्री के कलाकार भी काफी पसंद कर रहे है.


ऐसे में सपना चौधरी ने भी भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाकर लोगों को पागल कर दिया है. भोजपुरी बोलने वाले लोग सपना चौधरी को काफी पसंद करते है. यहां लोग उनकी चर्चा भी करते है. साथ ही उन्हें देखना भी पसंद करते है.

चेक बाउंस को लेकर Supreme Court का नोटिस जारी, इतने समय तक नहीं होगी जेल

लाइक और कमेंट्स की बारिश-

सोशल मीडिया पर आते ही सपना चौधरी के गाने को लोग पसंद करते है. लाइक और कमेंट्स की तो जैसे बरसात ही हो जाती है. बता दें कि सपना का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस गाने में सपना चौधरी जमकर ठुमके लगा रही है. पवन सिंह के साथ सपना के डांस को हर कोई बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहा है. सपना चौधरी, पवन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने को यूट्यूब पर अबतक करोड़ों लोग देख चुके है

चेक बाउंस को लेकर Supreme Court का नोटिस जारी, इतने समय तक नहीं होगी जेल

गाने ने मचाया बवाल-

'लहंगा लहक जाई' नाम के इस गाने को यूट्यूब पर करोड़ों लोगों ने देखा है. इस गाने में सपना पीले और गुलाबी रंग के सुंदर से लहंगे में नजर आ रही है.


वहीं पवन सिंह बंदुक के साथ दिख रहे है. गौरतलब है कि साथ में पवन सिंह और सपना चौधरी का यह पहला गाना है. इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.