home page

Gori Nagori ने ठुमका गाने पर ऐसी लचकाई पतली कमर, बूढ़ों में भी आ गई जवानी

Gori Nagori Dance : आप सभी गोरी नागोरी को तो भली भांती जानते ही होंगे। आप सभी को बता दें कि गोरी नागोरी के डांस का विडियों इन दिनों खुब वायरल हो रहा है। जब गोरी नागोरी अपनी पतली कमरियां स्टेज पर मटकाती है तो उनके फेंस गोरी नागोरी पर से नजरें नहीं हटा पाते है। ऐसे में आइए नीचे देखते है इस खबर में विडियों।

 | 
Gori Nagori ने ठुमका गाने पर ऐसी लचकाई पतली कमर, बूढ़ों में भी आ गई जवानी

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : सपना चौधरी(sapna choudhary dance) के बाद अब गोरी नगोरी(gori nigori new dance) लोगों के दिलों पर राज करने लगी है। जब गोरी स्टेज पर दिलकश अंदाज में डांस दिखती है तो लोग सभी डांसर्स को भूल जाते हैं। गोरी नागोरी का नाम अब टॉप डांसर्स में आने लगा है।


गोरी रानी अब एक फेमस स्टार बनी चुकी है। उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं। डांसर के डांस वीडियो को देखने के लिए लोग उतावले रहते हैं। वैसे भी गोरी रानी बिग बॉस में जाने के बाद अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट(Gori Nagori Instagram account) पर शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है। गोरी रानी के नए वीडियोज और हॉट फोटोज देख उनके फैन होते जा रहे हैं। 

पटियाला सूट पहन नाची गोरी रानी :

गोरी नागोरी का यह वीडियो (Gori Nagori Dance Video) उन्होंने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है। वीडियो में गोरी ने स्टेज पर अपने धांसू अंदाज में डांस करते नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में गोरी बिन दुपट्टा, शरीर से चिपका पटियाला सूट पहन धांसू डांस कर रही हैं।

Zero Balance Account : ये बैंक दे रहा है खास सुविधा, जीरो बैलेंस होने पर निकाल सकते है 10 हजार रुपए

डांसर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम :

वहीं गोरी रानी(Gori Nagori) के इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में डांसर गजब का डांस करती नजर आ रही है। गोरी रानी ने नीले कलर का टाइट सूट पहना हुआ है। गोरी फैंस के  बीच डांस कर रही है। गोरी का हॉट डांस देख बूढ़े भी जवान हो जाते है। इस वीडियो में गोरी स्टेज पर जंप मारती नजर आ रही है। गोरी जब डांस करती है तो फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं।

गोरी के ठुमकों को देखकर खुद डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। गोरी स्टेज पर फैंस की ओर झुकर अपना हैवी फिगर हिला रही है और फैंस गोरी के बिल्कुल पास जाकर वीडियो बना रहे हैं। गोरी रानी स्टेज पर सहज-सहज अंड़ाई लेते हुए लोगों को मदहोश कर रही है। 

गोरी नगोरी(Gori Nagori Dance) का हॉट डांस वीडियो :

गोरी रानी का हॉट डांस देख आए पसीने :

जानिए Delhi और New Delhi में क्या अंतर है, बहुत ही कम लोगों को है जानकारी

गोरी रानी के कसूते झटके देख लोगों को सर्दी में भी पसीने आ रहे हैं। गोरी का डांस देखने के लिए जवान ही नहीं बूढ़े भी अगे मिलते हैं। डांसर का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। गोरी के स्टेज शो की भीड़ को देखकर उनकी प्रसिद्धी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वैसे भी गोरी रानी लोगों की चहेती डांसर है। गोरी राजस्थानी और हरियाणवी गाने पर डांस करती है। गोरी रानी के डांस का जादू हरियाणा के लोगों पर भी छाने लगा है। हरियाणा में गोरी रानी शकीरा नाम से फेमस है। गोरी एक मुस्लिम परिवार से हैं डांसर का असली नाम तस्लीमा बानो है। डांसर के डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही चंद सेकंड में वायरल हो जाते हैं।