home page

Haryana Roadways News : हरियाणा के रोडवेज यात्रियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने होली पर दि बड़ी सौगात

Haryana Roadways News : बता दें कि हरियाणा सरकार ने यात्रियों की यात्रा सुगम करने के लिए नइे बसें मुहैया करवाने का ऐलान किया है। हरियाणा राज्य परिवहन होली पर बसों की संख्या बढ़ाएगा। आईए जानते हैं पूरी खबर विस्तार से खबर में...

 | 
Haryana Roadways News : हरियाणा के रोडवेज यात्रियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने होली पर दि बड़ी सौगात

HARYANA NEWS HUB, चंडीगढ़ : भारत में होली का त्योहार (Holi festival) धूमधाम से मनाया जाता है। इस साल होली पर्व 24 व 25 मार्च को मनाया जाएगा ।हरियाणा रोडवेज विभाग ने मुसाफिरों को होली त्यौहार पर बसों की बेहतर सेवा मुहैया करवाने का ऐलान किया है ।इतना ही नहीं होली पर अतिरिक्त रोडवेज बसों का संचालन भी किया जाएगा, जिससे यात्रियों को काफी फायदा होगा।

चेक बाउंस को लेकर Supreme Court का नोटिस जारी, इतने समय तक नहीं होगी जेल


हरियाणा राज्य परिवहन होली पर्व पर बढ़ाएगी बसों की संख्या-
हरियाणा रोडवेज विभाग (Haryana Roadways Department) हर साल अपने यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के प्रयास में लगी रहती है। हर त्यौहार पर यात्रियों की बेहतर सुविधा के लिए अतिरिक्त बसें चलाई जाती हैं। बताया जा रहा है कि इस बार 24 व 25 मार्च को होली के पर्व पर दूर क्षेत्र में रह रहे नौकरी पेशा लोग वह छात्र-छात्राओं के लिए हरियाणा रोडवेज बस अतिरिक्त बस का संचालन करेगी ।

चेक बाउंस को लेकर Supreme Court का नोटिस जारी, इतने समय तक नहीं होगी जेल


रोडवेज डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक  (Assistant Regional Manager of Roadways Depot) ने बताया कि जिन मार्गों पर यात्री अधिक होंगे उन पर बसों की संख्या को बढ़ाई जाएगी ,साथ ही लोकल रूट पर भी बसों के चक्कर बढ़ाए जाएंगे। डिपो में जितनी भी बस हैं सबको ऑन रोड (on road) किया जाएगा। चालक व परिचालकों की अवकाश पर रोक लगाई जाएगी। वहीं जहां चालक व परिचालक की कमी है वहां ओवर ड्यूटी की जाएगी ।20 मार्च के बाद ही हरियाणा में अतिरिक्त बसों का संचालन होगा।