home page

Haryana News : पूरे भारत में प्रसिद्ध है हरियाणा का ये बस स्टैंड, जानिए क्या है खास

Haryana Roadways News : हर कोई हरियाणा रोडवेज में सफर करता है लेकिन क्या आपने कभी देखा है की सबसे ज्यादा बस स्टैंड कहां का प्रसिद्ध है आज हम आपको बताने जा रहे हैं हरियाणा का सबसे प्रसिद्ध बस स्टैंड के बारे में जन क्या कुछ है खास इसमें आईए जानते खबर में पूरी जानकारी
 | 
Haryana News :  पूरे भारत में प्रसिद्ध है हरियाणा का ये बस स्टैंड, जानिए क्या है खास

HARYANA NEWS HUB : सभी लोगों को एयरपोर्ट (airport) पर जाना बहुत अच्छा लगता है। क्योंकि एयरपोर्ट पर घर से भी ज्यादा सफाई होती है। लेकिन क्या आपको पता है कि हरियाणा (Haryana Roadways ) में भी एक ऐसा बस स्टैंड है जो बिल्कुल एयरपोर्ट जैसा है। यह बस स्टैंड विदेशी बस स्टैंड से भी ज्यादा बेहतर है। हरियाणा राज्य (Haryana Roadways ) का यह बस स्टैंड सबसे बड़ा बस स्टैंड है। आईए जानते हैं कौन से जिले में है यह बस स्टैंड।

झज्जर जिले में है हरियाणा का सबसे बड़ा और साफ सुथरा बस स्टैंड
आज हम जिस बस स्टैंड की बात कर रहे हैं वह हरियाणा के झज्जर जिले (Haryana Roadways ) में बना हुआ है। यह बस स्टैंड हरियाणा का सबसे बड़ा बस स्टैंड है। यहां की सफाई किसी एयरपोर्ट से कम नहीं है। यहां के बस स्टैंड पर जाने से आपको दिल्ली मेट्रो स्टेशन की याद जरूर आएगी। केवल साफ-सफाई ही नहीं बल्कि झज्जर बस स्टैंड पर यात्रियों के फायदे के लिए हर जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। सीसीटीवी कैमरा होने से यहां चोरी के वारदात ना के बराबर होते हैं।

झज्जर से चलती हैं लंबे रूटों पर बहुत सारी बस
यहां की टॉयलेट हमेशा साफ सुथरी रहती है। यहां के कर्मचारी समय-समय पर सफाई पर ध्यान देते हैं। पीने के पानी के लिए भी यहां काफी अच्छी व्यवस्था की गई है। झज्जर का बस स्टैंड काफी बड़ा है। इसलिए यहां से लोकल रूट के अलावा लंबे रूट पर भी बसों का संचालन किया जाता है। झज्जर बस स्टैंड से आप भिवानी, गुरुग्राम, दिल्ली, बहादुरगढ़, रोहतक, जींद, पानीपत, रेवाड़ी, चरखी दादरी और अन्य स्थानों के लिए बस पकड़ सकते हैं।