home page

Haryana : कांग्रेस और राहुल गांधी पर पूर्व सिएम मनोहर लाल खट्टर ने कसा तंज, कहा कांग्रेस की संस्कृति विदेशी

Dadri : बता दें कि हरियाणा के पूर्व सिएम मनोहर लाल खट्टर ने दादरी में एक जनसभा में कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा| इसी के साथ उन्होंने कहा कि इन दिनों प्रदेश में सैनी सबसे ज्यादा सक्रिय है| यह वाक्य उन्होंने दादरी के नगर परिषद बक्सीराम सैनी को देखकर कहा| आइए जानते है पूरी खबर निचे खबर में विस्तार से...

 | 
 Haryana : कांग्रेस और राहुल गांधी पर पूर्व सिएम मनोहर लाल खट्टर ने कसा तंज, कहा कांग्रेस की संस्कृति विदेशी 

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Former Chief Minister Manohar Lal) ने चरखी दादरी में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर तंज कसे। उन्होंने भाजपा के आगे बढ़ने का श्रेय राहुल गांधी को दिया। मनोहर लाल ने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को खत्म करने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी विदेशी संस्कृति का अनुसरण करते हैं और ये ही कारण है कि राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी को सम्मान देने की बजाय तू कहकर संबोधित करते है। पूरी खबर जानने के लिए जुड़े रहे खबर में अंत तक...

Haryana news : हरियाणा के नूंह में पुलिस का अपराधियों पर कड़ा एक्शन

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दादरी के मेजबान चौक (Host Chowk of former Chief Minister Dadri) के समीप महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह (BJP candidate Chaudhary Dharmbir Singh) के लिए मतदान की अपील करने जनसभा में पहुंचे थे। मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो खुद को महात्मा गांधी का अनुयायी बताते हैं, लेकिन वो उनके पासंग (आस-पास) भी नहीं है।


मंच पर मौजूद वित्तमंत्री जयप्रकाश दलाल (Finance Minister Jaiprakash Dalal) की तरफ देखकर मनोहर लाल ने कहा कि पहले खजाने की जो चाबी मेरे पास थी, वो आजकल इनके पास है। मनोहर लाल ने कहा कि पहले जब सीएम (CM) होने के नाते दादरी आता तो कुछ देकर जाता था, लेकिन आज जनता से कुछ मांगने आया हूं।

Haryana news : हरियाणा के नूंह में पुलिस का अपराधियों पर कड़ा एक्शन

आजकल प्रदेश में सबसे ज्यादा उछल रहे सैनी-
दादरी नगर परिषद चेयरमैन बक्शीराम सैनी (Municipal Council Chairman Bakshiram Saini) को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आजकल प्रदेश में सैनी सबसे ज्यादा उछल रहे हैं और इसका कारण सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें थोड़ा बहुत योगदान मेरा भी है।