home page

Viral Update : रशियन लड़की ने बेचीं सब्जी, लोगों को भीड़ हुई जमा, विडियो हुआ तेजी से वायरल

 Social media Viral Video : दोस्तों बता दें कि social मीडिया पर एक विडियो काफी से तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक रशियन लड़की मार्किट में सब्जी का ठेला लगाकर सब्जी बेच रही है और हिंदी भाषा का प्रयोग कर के बड़े प्रेम और व्यावहारिक से सब्जियां बेच रही है मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि लड़की का नाम मैरी है आइए जानते है खबर में इस रशियन लड़की के बारे में-
 
 | 
Viral Update : रशियन लड़की ने बेचीं सब्जी, लोगों को भीड़ हुई जमा, विडियो हुआ तेजी से वायरल 

HARYANA NEWS HUB : सोशल मीडिया पर एक रूसी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद प्रभावी ढंग से हिंदी बोलते हुए ठेले पर आलू-प्याज बेच रही है। क्लिप में लड़की दुकानदार से सब्जियों के दाम बता रही है और ग्राहकों को सब्जियां तौलकर बेच रही है वीडियो में दिख रही लड़की का नाम मैरी है और उसने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

मैरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- रशियन कुड़ी आते ही सभी ने कांदा (प्याज) खरीदा. उन्होंने आगे लिखा- हेलो दोस्तों, सबसे पहले मैं आपको अपने वर्कप्लेस के बारे में बता दूं. 

बाज़ार एक अस्त-व्यस्त जगह है, जहाँ लोग इधर-उधर भाग रहे हैं। गाड़ियाँ हॉर्न बजा रही हैं, और कभी-कभी गाय रास्ता रोक देती है। लेकिन मुझे इस अव्यवस्था से प्यार हो गया है. लेकिन सबसे मजेदार हिस्सा ग्राहकों के साथ सौदेबाजी का खेल है।

मैरी के इस वीडियो में वह एक दुकानदार के पास जाती हैं और आकर्षक रूसी लहजे में कहती हैं- मुझे सब्जियां बेचना सिखा दो, जिसके बाद दुकानदार भी उन्हें प्रशिक्षित करने के लिए तैयार हो जाता है. 

Liquor : ये है भारत में पियक्कड़ों की पसंदीदा शराब, पीने वाले कर रहे है बेहद पसंद

इस क्लिप में मैरी ग्राहकों को नमस्ते कहती हैं और उनसे उनका नाम पूछकर बातचीत भी शुरू करती हैं। वह फिल्म 'वेलकम' के एक लोकप्रिय डायलॉग की भी नकल करती हैं, जिसमें नाना पाटेकर बेहद मजाकिया अंदाज में आलू और प्याज बेचते हैं. मैरी आम सब्जी बेचने वालों की तरह चिल्लाती हैं, 'आलू लेलो, कांदा लेलो'।