home page

Love Affair : प्रेमी से मिलने के लिए मां-बाप को देती थी नींद की गोली, एक दिन हो गया ये कांड

Gorakhpur News : आजकल के बच्चे अपने प्रेमी और प्रेमिका से मिलने के लिए पता नहीं क्या कुछ कर देते है। हाल ही में यूपी के गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमिका आपने प्रेमी से मिलने के लिए मां-बाप को नींद की देती और अपने प्रेमी से मिलती है। लेकिन एक दिन हो गया ये.... आइए जानते है नीचे आर्टिकल में पूरा मामला।

 | 
Love Affair : प्रेमी से मिलने के लिए मां-बाप को देती थी नींद की गोली, एक दिन हो गया ये कांड

Haryana News Hub : उत्तर प्रदेश( Uttar Pradesh ) के गोरखपुर में तिवारीपुर( Tiwaripur in Gorakhpur ) थाना क्षेत्र से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की अपने माता पिता को पिछले 3 महीने से खाने के साथ नींद की गोलियां दे रही थी। इसके बाद जब उसके माता पिता सो जाते थे, तो वह घर पर अपने बॉयफ्रेंड को बुला लेती थी।

 

School Close News : यूपी में मौसम ने नहीं बदले अपने तेवर, अब बच्चों की चलेगी ऑनलाइन क्लासेज

 

लड़की के पिता को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दवा नहीं खाई और चुपचाप लेट गए। रात में आहट होने पर वे उठ गए और लड़की के बॉयफ्रेंड को पकड़कर जमकर पीटा। इस दौरान मोहल्ले के लोग भी आ गए।सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला रफा दफा कराया।

दरअसल, यह घटना तिवारीपुर थाना क्षेत्र के अधियारी बाग मोहल्ले की है। यहां दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा का बिलंदपुर मोहल्ले के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले तीन महीने से लड़की अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी। इसके बाद वह बॉयफ्रेंड को रात में घर बुला लेती थी। मोहल्ले वालों को कुछ शक हुआ तो इस बात की जानकारी लड़की के माता-पिता को दी।

ऐसे पकड़ा गया लड़की का बॉयफ्रेंड :

इसके बाद लड़की ने जब एक बार फिर अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां दीं, लेकिन उन्होंने नहीं खाया और कंबल ओढ़कर सोने का बहाना किया। इसके बाद रात में जैसे ही लड़की का बॉयफ्रेंड घर आया तो लड़की के पिता ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

Creta को मात देने आ गई Tata की ये धाकड़ कार, जानिए कीमत और खासियत

इसके बाद खबर उस युवक के परिजनों को दी गई, वह भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों को शांत कराया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ शुरू की।

इस मामले में पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में तिवारीपुर थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। अभी तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी