home page

Love Affair : शादीशुदा देवर फरार हो गया भाभी को लेकर, पत्नी फोन कर बोली, `लौट आओ मैं आप दोनों की कोर्ट मैरिज करा देता हूं'

Extramarital Affair : हाल ही में भाभी और देवर के रिश्ते का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। भाभी देवर का एक पवित्र रिश्ता होता है। आपको बात दें कि इस मामले में एक शादीशुदा देवर अपनी भाभी को लेकर घर से फरार हो गया। जब उसकी पत्नी को पता चला तो वह फोन कर बोली घर वापिस लौट आओ में आप दोनों की कोर्ट मैरिज करा देती हु। ऐसा क्या हुआ आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस मामले के बारे में।

 | 
Love Affair : शादीशुदा देवर फरार हो गया भाभी को लेकर, पत्नी फोन कर बोली, `लौट आओ मैं आप दोनों की कोर्ट मैरिज करा देता हूं'

HARYANA NEWS HUB : शादीशुदा देवर और भाभी का इश्क ऐसा परवान चढ़ा, कि दोनों घर छोड़कर भाग गए। इसके बाद भाभी के साथ भागे युवक की पत्नी ने दोनों को ऐसा ऑफर दिया, जिसके बाद वो वापस लौट आए। लेकिन उनके लौटते ही हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बैंक के Savings account से पा सकते है FD वाला ब्याज, अपनाएं ये टिप्स

मुजफ्फरपुर में भागी भाभी :

भाभी को लेकर भागने का मामला बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के मुशहरी इलाके का है। बताया जा रहा है कि लंबे वक्त से देवर-भाभी के बीच गुटरगूं चल रही थी। लेकिन एक वक्त आया, जब दोनों ने घर छोड़कर साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया। इस बात की भनक जैसी ही युवक की पत्नी को लगी, उसने दोनों को फोन कर कहा कि लौट आओ, मैं आप दोनों की कोर्ट मैरिज करवा दूंगा.

भाग कर पहुंचे पानीपत :
 
बताया रहा है कि  बिहार के मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) के देवर-भाभी घर छोड़कर हरियाणा के पानीपत चले गए। इस दौरान दोनों के शादी करने की भी खबर सामने आ रही है।  वहीं, देवर के साथ भागने वाली भाभी पर आरोप है कि वो घर से गहने और नकदी भी लेकर गई है।


दोनों के भागने की खबर लगते ही उनके परिवार वालों ने तलाश शुरू की। इस दौरान पता लगा कि वो हरियाणा के पानीपत में हैं। इसके बाद भाभी के साथ भागे युवक की पत्नी ने उससे मोबाइल पर के दौरान कहा, कि घल लौट आइए, हम आप दोनों की कोर्ट मैरिज करवा देंगे। देवरानी की बाद पर जेठानी को यकीन होने बाद देवर-भाभी मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंच गए। जैसे ही दोनों जंक्शन पहुंचे, महिला ने हंगामा शुरू कर दिया, जिससे अफरा तफरी मच गई।

बैंक के Savings account से पा सकते है FD वाला ब्याज, अपनाएं ये टिप्स

पुलिस के सामने यह बोली भाभी :

वहीं, मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सब को थाने ले गई। इस दौरान पुलिस से भाभी ने कहा कि मैं उसे नहीं छोडूंगी, और उसी के साथ जीवन बिताउंगी। पुलिस पूछताछ में समाने आया कि दोनों के बीच करीब 9 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का विवाह 2021 में हुआ था, उसको एक बच्चा भी है। वहीं,  भाभी की शादी उसके चचेरे भाई से वर्ष 2019 में हुई थी। भाभी को कोई औलाद नहीं है।