home page

Extramarital Affair : सास-ससुर को बहू ने दी नींद की गोली, फिर आशिक के साथ हो गई लापता

Affair News : हाल ही में राजस्थान से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि इस मामले में एक बहू अपने सास-ससुर को नींद की गोली देकर और फिर आशिक को बुलाकर घर से सारा कैश और ज्वेर लेकर फरार हो गई। आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इस अपडेट के बारे में.
 | 
Extramarital Affair : सास-ससुर को बहू ने दी नींद की गोली, फिर आशिक के साथ हो गई लापता

HARYANA NEWS HUB : कहते हैं प्यार अंधा होता है। प्यार का नशा( drunk Love ) ऐसा होता है कि प्रेमी सही गलत का फर्क तक भूल जाते हैं। आज प्यार में न उम्र की सीमा न जाति, धर्म का बंधन है। हैरानी की बात ये है कि शादीशुदा लोग के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर( Extra marital affairs of married people ) भी सामने आ रहे हैं। शादी के बाद भी पति या पत्नी दूसरे प्यार के चक्कर में पड़ जाते हैं। राजस्थान में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

UP News : ससुर बहू मिलकर करते थे शराब पार्टी, फिर दोनों बनाते थे संबंध, फिर एक दिन हो गया ये...

आपको बता दें कि चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप हैरान हो जाएगे। दरअसल, राजस्थान में बारां( Baran in Rajasthan ) में पुलिस ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक शाहाबाद पुलिस( Shahabad Police ) ने घर से प्रेमी संग नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार बहू सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर को नींद की गोली( sleeping pills for mother-in-law and father-in-law ) दी। इसके बाद दोनों घर का कीमती सामान और जेवर चुराकर फरार हो गए।

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई नगदी और जेवरात बरामद कर लिया हैं। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 2 मार्च को पीड़ित पूरणचंद किराड़ ने शाहाबाद थाने में मामला दर्ज कराया था।

दरअसल, पीड़ित की बहु उर्मिला ने मोराई निवासी मुकेश गुर्जर और दिलीप के साथ मिलकर पहले उनके खाने में नींद की गोली मिलाई। नींद की गोली के असर से खाना खाने के बाद दोनों गहरी नींद में सो गए। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए उर्मिला ने सोने के जेवर और 50 हजार रुपए चोरी कर लिए और प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Weather Today in UP : यूपी के इन जिलों में बारिश के साथ आंधी-तूफान का अलर्ट, IMD ने जारी किया अगले 3 दिन के मौसम का हाल

तहरीर के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी :

पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज किया था। अब उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।