home page

Bihar News : पति ने अपनी ही पत्नी का वीडियो कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल, फिर हो गया ये....

Bihar : पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का रिश्ता होता है। ऐसे में पत्नी की इज्जत और बेजती पति के हाथ में होती है। ऐसे में पति को अपनी पत्नी की इज्जत बचा के रखनी चाहिए। आपको बता दें कि हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक पति ने पत्नी का ही वीडियो बना कर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। फिर क्या होता है आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इस अपडेट के बारे में।

 | 
Bihar News : पति ने अपनी ही पत्नी का वीडियो कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल, फिर हो गया ये....

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur, Bihar) जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां आरोपी पति अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया(porn video social media) पर शेयर कर रहा था।

सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देना और अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(viral video on social media) करना एक आरोपी पति को महंगा पड़ गया। अब मुजफ्फरपुर के महिला थाना की पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

SBI समेत इन 3 बैंक ग्राहकों को ATM से पैसे निकालने पर लगेगा इतना चार्ज, जानिए ताजा अपडेट

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली नशरुद्दीन हसन की पत्नी राविया खातून ने बीते दिनों मुजफ्फरपुर के महिला थाना में अपने पति के ऊपर प्राथमिक की दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उनका पति नशरुद्दीन हसन सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर तीन तलाक दे दिया और जब पूरे मामले को लेकर पीड़ित महिला राबिया खातून ने अपने पति के ऊपर मुजफ्फरपुर के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई तो आरोपी पति ने अपने ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Age of Marriage : जानिए विवाह के लिए लड़का-लड़की की आयु में कितना होना चाहिए अंतर


वही इस घटना के बाद पीड़ित पत्नी राबिया खातून मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित और एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी, जिसके बाद से ही महिला थाना की पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी और अब उस आरोपित पति की महिला थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी कर ली गई है। वहीं गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।