home page

Arvind Kejriwal : 'जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छुट गए, के नारों से कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का किया स्वागत

Arvind Kejriwal : बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविन्द केजरीवाल के तिहाड़ जेल से बाहर आने पर उनका स्वागत हजारों कार्यकर्ताओं ने पुरे जोर शोर से किया| इसी के साथ दिल्ली के शियासी गलियारे में माहौल गर्म हो गया है| आइए जानते है अरविन्द केजरीवाल के आज के सभी दिनचर्या के बारे में विस्तार से निचे खबर में.. 

 | 
Arvind Kejriwal : 'जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छुट गए, के नारों से कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का किया स्वागत

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। उन्हें लेने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, कई मंत्री और सैकड़ों कार्यकर्ता तिहाड़ जेल पहुंचे। जोश से भरे कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी (workers set off fireworks) कर केजरीवाल का स्वागत किया। बाहर आते ही केजरीवाल ने कहा कि देश को तानाशाही से बचाना है। इस तानाशाही से बचाने के लिए देश के 140 करोड़ लोगों को मिलकर लड़ना पड़ेगा। केजरीवाल आज सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाकर आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता करेंगे। पूरी जानकारी के लिए जुड़े रहे खबर में अंत तक..

Delhi Traffic Police : अब पेट्रोल पंप पर भी कटेगा चलान, बचने के लिए करें ये काम


उन्होंने कहा कि आप लोगों के बीच में आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने कहा था न कि जल्दी आऊंगा। मैं आ गया। मैं सबसे पहले भगवान हनुमान के चरणों में वंदना (Worship at the feet of Lord Hanuman) करना चाहता हूं। उनके आशीर्वाद से मैं आप सब लोगों के बीच में हूं। मैं दिल्ली समेत देशभर के करोड़ों लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं। देश के करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं। देशभर के लोगों ने मुझे आशीर्वाद भेजा है। सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिसकी वजह से मैं आप सब के बीच में हूं। भगवंत मान समेत अन्य नेताओं से गले मिलकर केजरीवाल ने सबका हौसला बढ़ाया।

Delhi Traffic Police : अब पेट्रोल पंप पर भी कटेगा चलान, बचने के लिए करें ये काम

जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए-
कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से केजरीवाल का स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए, अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद‘ समेत तमाम नारे लगाए। इस दौरान कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई भी देते दिखे। कार्यकर्ता पटाखे भी लेकर आए थे। जैसे ही केजरीवाल जेल से बाहर निकले, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी शुरू कर दी। काफी देर तक आतिशबाजी (Fireworks) का दौर चलता रहा। पुलिस ने भी सुरक्षा कड़ी की हुई थी। ढोल बजाते हुए लोगों ने काफी देर तक नारे लगाए। केजरीवाल ने कार की छत खोलकर सभी का अभिवादन किया।