home page

लोकसभा चुनाव से पहले अनुप्रिया पटेल को Y से दी Z categry की सुरक्षा, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

Anupriya Patel : लोकसभा चुनाव से पहले गृह मंत्रालय ने अपना दल (एस) पार्टी की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सुरक्षा बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार अनुप्रिया पटेल को अब उत्तर प्रदेश में जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाएगी। पहले अनुप्रिया के पास y श्रेणी की सुरक्षा थी वर्तमान में केंद्र सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है आइए जानते है पूरी जानकारी न्यूज़ में विस्तार से-

 | 
लोकसभा चुनाव से पहले अनुप्रिया पटेल को Y से दी Z categry की सुरक्षा, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

HARYANA NEWS HUB : लोकसभा चुनाव से पहले गृह मंत्रालय ने अपना दल (एस) पार्टी की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सुरक्षा बढ़ा दी है। अनुप्रिया पटेल को अब उत्तर प्रदेश में जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाएगी वर्तमान में केंद्र सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव से पहले गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार, जेड श्रेणी में चार से छह एनएसजी कमांडो होते हैं, साथ ही 22 सुरक्षाकर्मियों का एक घेरा होता है।

बता दें लोकसभा चुनाव की तैयारियों को परखने और रणनीति बनाने के लिए हाल में ही अपना दल (एस) के राष्ट्रीय से लेकर जिला स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई थी। इसमें पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पदाधिकारियों से फीडबैक लेने के साथ-साथ उनमें जोश भी भरा।

PM LPG News : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा LPG सिलेंडर के दामों में भारी छूट का फैसला, महिलाओं के लिए खुशखबरी

उन्होंने कहा कि यूपी में एनडीए गठबंधन में आरएलडी व सुभासपा के शामिल होने से इसकी और ताकत बढ़ गई है। अब यह लोकसभा चुनाव में पांच दलों का अपराजेय गठबंधन साबित होगा

अपना दल(S) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "पार्टी की अपेक्षाएं हम अपने सहयोगी दल के शीर्ष नेतृत्व के सामने रख चुके हैं। हमारी दिलचस्पी जिन सीटों पर है, उसे लेकर चर्चा हो चुकी है। हम कौन सी सीटों लड़ेंगे, इसकी जानकारी बहुत जल्द सबके सामने आ जाएगी।"

PM LPG News : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा LPG सिलेंडर के दामों में भारी छूट का फैसला, महिलाओं के लिए खुशखबरी