home page

affair : महिला ने बेटे के दोस्त के साथ बनाए संबंध, बेटे को नहीं लगा इस बात का पता

Love affair : रिश्ते ऐसी चीज है जिसका पता नहीं चलता कि वो कब कहा कैसे बन जाते है। आजकल आपने देखा होगा कि बहुत से लोग अपने काम को पूरा करने के लिए कहीं न कहीं से रिश्ता बना लेते है। एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें कि एक महिला ने अपने बेटे के दोस्त के साथ रिलेशन बना लिया। क्या है कैसे है ये मामला आइए जानते है नीचे आर्टिकल में।

 | 
affair : महिला ने बेटे के दोस्त के साथ बनाए संबंध, बेटे को नहीं लगा इस बात का पता

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : अगर आपने कभी सुना हो तो कि बहुत से लोग से अपनी उम्र के बड़े से प्यार कर बेठते है। पर यहां पर मामला उलटा हो गया।  यहां पर 39 साल की एक महिला अपने ही बेटे के दोस्त के प्यार (love affair) में पड़ गयी। हालांकि वो इस रिश्ते को लंबा नहीं खींचना चाहती थी। इस रिश्ते को बनाने का उनका मकसद सिर्फ इतना था कि अपना काम निकल जाए लेकिन धीरे-धीरे ये रिश्ता मजबूत हो गया।

सिर्फ मौज मस्ती के लिए रिश्ता :

Gori Nagori ने ठुमका गाने पर ऐसी लचकाई पतली कमर, बूढ़ों में भी आ गई जवानी

महिला अब इस बात को लेकर परेशान है कि कहीं उसके बेटे को इस बात की खबर ना लग जाए लेकिन अब उसे रिश्ते में सुकून दिख रहा है जिस कारण वह अब इसे तोड़ना भी नहीं चाह रही है।

लड़का देखने में काफी अच्छा है और वो काफी इंटेलिजेंट है। उन्होंने बताया ये रिश्ता तब स चल रहा है जब वो लड़का महज 19 साल का था। अपनी इस कहानी को महिला ने रेडिट पर शेयर कर बताया जो अब सारी दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला ने यह भी बताया कि आगे चलकर वो इस रिश्ते को भविष्य (love afair news) में रखना नहीं चाहती लेकिन मुझे इस बात का डर है कि कहीं ये राज मेरे बेटे के सामने ना खुल जाए, लोग से कहते हैं कि उसे अपना ये रिश्ता तोड़ देना चाहिए।

Gori Nagori ने ठुमका गाने पर ऐसी लचकाई पतली कमर, बूढ़ों में भी आ गई जवानी

अपने वीडियो में महिला ने साफ कहा कि उन्हें अपने इस रिश्ते से कोई उम्मीद नहीं है और उन्होंने ये रिश्ता सिर्फ मौज मस्ती के लिए रखा है। इस पोस्ट कई लोगों ने कमेंट कर महिला को सलाह दी वो जल्द से जल्द अपने इस रिश्ते को खत्म करे क्योंकि जब ये सच्चाई उसके बेटे के सामने आएगी तो उसे बहुत बुरा लगेगा।