home page

VIVO : भोकाल मचा देगा Vivo का ये धाकड़ 5G फोन, जानिए फिचेर्स और कीमत!

VIVO T3 5G : अगर आप भी नया 5G फ़ोन लेने की सोच रहे है या प्लान बना रहे है तो हम आपको Vivo के एक ऐसे धाकड़ फोन के बारे में बताने जा रहे है जिसके फीचर्स और कीमत को जानकर आप हैरान रह जाओगे| बता दें की इस फोन  की लॉन्च डेट आ गई है और यूज़र्स को कम कीमत में अच्छे कैमरा और प्रोसेसर वाला फोन मिलने वाला है. तो आइए जानते इस फोन के फीचर्स व कीमत के बारे में विस्तार से निचे खबर में... 

 | 
VIVO : भोकाल मचा देगा Vivo का ये धाकड़ 5G फोन, जानिए फिचेर्स और कीमत!

HR NEWS HUB, (ब्यूरो) : बाजार में तहलका मचाने आ रहा Vivo T3 5G, मात्र इतनी कीमत में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स  भारत में बहुत से लोग अपने मोबाइल फोन को अपग्रेड कर रहे है क्योकि लोगो की आवश्यकताओं के अनुसार लोगो को उनके मोबाईल में फीचर्स देने पड़ते है वीवो भारत में अपना एक नया मिडरेंज स्मार्टफोन लॉन्च (Midrange smartphone launch) करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फोन की लॉन्च डेट आ गई है और यूज़र्स को कम कीमत में अच्छे कैमरा और प्रोसेसर वाला फोन मिलने वाला है. इस खबर के माधयम आपको इस मोबाइल फ़ोन के बारे में जानकारी देंगे इसलिए खबर में अंत तक बने रहे.


ग्राहकों के द्वारा किया जाएगा पसंद-
आपकी जानकारी के लिए बता दे वीवो का एक नया स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo T3 5G होगा, जिसकी लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन का एक माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट (microsite flipkart) पर लाइव किया है, जिसके जरिए इस फोन के जल्द लॉन्च होने के साथ-साथ डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है. इसके अतिरिक्त आपको बता दे की कुछ खास फीचर्स और आने वाला है.

Property Rights : प्रॉपर्टी पर कब्जा होने पर सामान को फेंक सकते है बहार, जानिए कैसे खाली कराए कब्जे की प्रॉपर्टी


 
इन फीचर्स के साथ रहेगा उपलब्ध-
Chipset : MediaTek Dimensity 7200
RAM (GB) : 8, 12
Storage : 128, 256
Display : 6.6-inch, 1080 x 2400 pixels
Front Camera :16MP
Primary Camera : 50MP + 2MP
Battery : 5000mAh
Operating System : Android 14


बाजार में तहलका मचाने आ रहा Vivo T3 5G, मात्र इतनी कीमत में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Property Rights : प्रॉपर्टी पर कब्जा होने पर सामान को फेंक सकते है बहार, जानिए कैसे खाली कराए कब्जे की प्रॉपर्टी

इस दिन हो रहा है लॉन्च-
इस महीने के अंत तक यह फोन मतलव की Vivo T3 5G को भारत में 21 मार्च को लॉन्च हो जाएगा. इस फोन के माइक्रोसाइट में दावा किया गया है कि वीवो का यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट का ऐसा पहला फोन होगा, जो मीडियाटेक एसओसी चिपसेट (mediatek soc chipset) के साथ आएगा. वीवो का यह फोन मिडरेंज सेगमेंट का हो सकता है, जिसकी कीमत 15 से 20 हजार रुपये के बीच में हो सकती है. इसके लिए ग्राहक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है.