home page

Mahindra की 5 Door वाली Thar के फीचर जानकर आप को हो जाएगा प्यार जानिए कीमत और फीचर

दोस्तों अगर आप को है गाड़ी की जरूरत, तो Mahindra लेके आई है न्यू माडल Thar 4×4 जिस गाडी ने मार्किट में आते ही जीत लिया लोगो का दिल, यह गाड़ी 24 की साल के मध्य तक देश की सडको पर दोड़ती नजर आयेगी, अगर आप भी इस माडल का इन्तजार कर रहे है तो आप खबर में जान सकते है कीमत और फीचर विस्तार से -
 | 
Mahindra की 5 Door वाली Thar के फीचर जानकर आप को हो जाएगा प्यार जानिए कीमत और फीचर 


HARYANA NEWS HUB : ये फीचर्स भी करेंगे कमाल, महिंद्रा थार के 5 डोर वर्जन में पार्किंग सेंसर के साथ रिवर्सिंग कैमरा, रियर सेंटर आर्मरेस्ट, 6 एयरबैग और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं. अपकमिंग थार की संभावित कीमत की बात करें तो इसे लगभग 12.5 लाख रुपये के एक्स-शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया जा सकता है इसमें कई अच्छे फीचर देखने को भी मिल जाते है  


Mahindra Thar 5 Door: साल 2024 में महिंद्रा (Mahindra) की योजना अपनी कई गाड़ियों के नए मॉडल्स को लॉन्च करने की है। जिसमें कंपनी की मोस्ट अवेटेड एसयूवी महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) भी आती है। कंपनी अभी थार एसयूवी के थ्री डोर वेरिएंट को मार्केट में सेल करती है। लेकिन अब कंपनी इसके 5-डोर वेरिएंट को बाजार में लाने वाली है। कंपनी ने इसे लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी है।
कई रिपोर्ट्स की माने तो महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) वेरिएंट इसी साल भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। उम्मीद की जी रही है कि यह आपको साल 2024 के मध्य तक देश की सड़कों पर दौड़ती दिख जाएगी। अगर आप भी इस एसयूवी का इंतजार कर रहे हैं और इसके बारे में जानना चाहते हैं। तो यहाँ पर आप इसमें मिलने वाले कुछ बेस्ट फीचर्स के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल

Mahindra Thar 5-Door में मिलने वाले कुछ जबरदस्त फीचर्स
Sunroof फीचर के साथ आएगी थार

पहली बार महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) वेरिएंट में कंपनी इलेक्ट्रिक सनरूफ फीचर देने वाली है। हालांकि इसमें पैनोरमिक सनरूफ नहीं दिया जाएगा। बल्कि इसके टॉप वेरिएंट में कंपनी सिंगल-पेन सनरूफ ऑफर कर सकती है।
ear Disc Brakes की मिलेगी सुविधा
बाजार में जल्द लॉन्च होने वाली नई महिंद्रा का वजन पहले के मुकाबले ज्यादा होगा। वहीं कंपनी बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके पिछले पहियों पर डिस्क ब्रेक ऑफर करेगी। इसके रियर में स्टैंडर्ड तौर पर डिस्क ब्रेक मिल सकता है। जो इसके सेफ्टी के लिए काफी अच्छा है।

Dual-Zone Climate Control फीचर से लैस
कंपनी महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) वेरिएंट में काफी बड़ा केबिन देने वाली है। ऐसे में इसमें आपको Dual-Zone Climate Control फीचर देखने को मिल सकता है। जिससे कि इसका केबिन काफी कम समय मे ठंडा हो जाएगा।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल

एडवांस Front parking sensors with reverse camera फीचर
महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) वेरिएंट में फ्रंट पार्किंग सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा मिलने की भी उम्मीद है। आपको बता दें कि इस फीचर को कंपनी ने थार के 3-डोर वेरिएंट में नहीं ऑफर किया है।

अतरिक्त सुरक्षा के लिए Six Airbags
कंपनी महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) वेरिएंट में सेफ्टी को लेकर काफी गंभीर है। इसके लिए कंपनी अब इसमे 6-एयरबैग्स उपलब्ध कराने वाली है।

Goa Night Life : दोस्तों के साथ घूमने के लिए बेस्ट है गोवा की ये 6 जगह, विदेशों को भी करती है फेल