home page

3 लाख से भी कम कीमत मे मिल रही Hyundai i10, जानिए धकाड़ फीचर्स

Hyundai i10 : अगर आप भी कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर आपके काम की है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 3 लाख से भी कम कीमत मे मिल रही Hyundai i10, आइए जानते है खबर में कार की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल-

 | 
3 लाख से भी कम कीमत मे मिल रही Hyundai i10, जानिए धकाड़ फीचर्स

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) से लेकर हुंडई (Hyundai) और टाटा मोटर्स (Tata Motors) जैसी कंपनियों की हैचबैक सेगमेंट में कई कारें आती हैं। अगर बात हुंडई मोटर्स की करें तो कंपनी की इस सेगमेंट में आई10 (Hyundai i10) कार मौजूद है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।


Hyundai i10 इंजन की जानकारी
हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को पावर देने के लिए कंपनी ने चार सिलेंडर वाले 1197cc इंजन का इस्तेमाल किया है। जो 78.9bhp का अधिकतम पावर और 111.8Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस 5-सीटर हैचबैक में आपको ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के साथ 16.95kmpl का ARAI सर्टिफाइड माईलेज भी मिलता है।

Haryana : सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला, हरियाणा के फतेहाबाद में गांव भिरड़ाना से कनेक्शन होने का दावा; पुलिस पहुंची मौके पर

Hyundai i10 कीमत की जानकारी
कंपनी की हैचबैक हुंडई आई10 (Hyundai i10) की बाजार में कीमत 3.79 लाख रुपये से 6.55 लाख रुपये के बीच है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। अगर आपको इस हैचबैक को खरीदना है। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको समस्या हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ पुराने आई10 कारों के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें ऑनलाइन सेल किया जा रहा है।

आकर्षक ऑफर के साथ आती है Hyundai i10

Haryana : सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला, हरियाणा के फतेहाबाद में गांव भिरड़ाना से कनेक्शन होने का दावा; पुलिस पहुंची मौके पर


Carwale वेबसाइट पर आप 2012 मॉडल हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को चेक कर सकते हैं। इस कार में पेट्रोल इंजन लगा है और इसे 84,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। नोएडा में मौजूद इस कार को आप 1.95 लाख रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।


एक अन्य 2012 मॉडल हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को आप Carwale वेबसाइट से ले सकते हैं। 63,407 किलोमीटर चली यह कार अच्छी कंडीशन में है और यहाँ पर 2.42 लाख रुपये में मिल रही है। गुरुग्राम में उपलब्ध कराई गई यह कार मरून कलर की है। आपको अगर हैचबैक सेगमेंट में कोई कार लेनी है। तो यह कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।