home page

Best HP Laptop In India : hp ने किया अपना नया और सुपर फ़ास्ट गेमिंग लैपटॉप, जानिए कीमत और फीचर ?

HP Laptop : दोस्तों बता दे कि हाल ही में hp ने अपना सुपर फ़ास्ट गेमिंग लैपटॉप लॉन्च कर दिया है आपको पता ही होगा कि hp कंपनी इंडिया की सबसे बेस्ट और सिक्यूरिटी लैपटॉप कंपनी मानी गयी है इस लैपटॉप को HP OMEN Transcend 14 नाम दिया गया है कंपनी ने इसे आज यानी 3 अप्रैल को लॉन्च किया है कीमत की बात करें तो इस डिवाइस को 174999 रुपये में पेश किया गया है। यहां हम आपको इस डिवाइस से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी देने जा रहे हैं आइए जानते है पूरी जानकारी न्यूज़ में विस्तार से...
 
 | 
Best HP Laptop In India : hp ने किया अपना नया और सुपर फ़ास्ट गेमिंग लैपटॉप, जानिए कीमत और फीचर ?

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : HP Laptop One Brand of india दोस्तों बता दे कि हाल ही में hp ने अपना सुपर फ़ास्ट गेमिंग लैपटॉप लॉन्च कर दिया है आपको पता ही होगा कि hp कंपनी इंडिया की सबसे बेस्ट और सिक्यूरिटी लैपटॉप कंपनी मानी गयी है अपने लैपटॉप के लिए जानी जाने वाली कंपनी HP ने आज यानी 3 अप्रैल को भारत में OMEN Transcend 14 लैपटॉप सीरीज को लॉन्च किया है। कंपनी ने बताया कि ये लैपटॉप विशेष रूप से गेमर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है आइए जानते है पूरी जानकारी नीचे दिए गए आर्टिकल में...


इसमें आपको NVIDIA GeForce RTX 4060 ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है। ओमेन ट्रांसेंड 14 लैपटॉप इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसरके साथ आता है, जिसमें ऑन-डिवाइस एआई क्षमताओं के होने की बात कही गई है। इसके अलावा इसमें लाइव ट्रांसक्रिप्ट, वीडियो कॉल के दौरान रीयल-टाइम कैप्शन आदि जैसी कई सुविधाएं मिलती है।

RBI Update : रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया को 500 के नोट को लेकर बढ़ी और मुश्किलें, जानिए ?


HP OMEN Transcend 14 कीमत :
कीमत की बात करें तो इस डिवाइस को 174,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। एचपी ओमेन ट्रांसेंड 14 एचपी को आप वर्ल्ड स्टोर्स और एचपी ऑनलाइन स्टोर्स पर खरीद सकते हैं।
इसके साथ आपको एक हाइपरएक्स बैग भी दिया जाएगा, जिसके लिए आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा।
एचपी ओमेन ट्रांसेंड 14 लैपटॉप खरीदने वाले कस्टमर्स को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के हाइपरएक्स माउस और हेडसेट पाने का भी मौका मिलेगा।

RBI Update : रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया को 500 के नोट को लेकर बढ़ी और मुश्किलें, जानिए ?


HP OMEN Transcend 14 की खूबियां :
डिस्प्ले- HP Omen Transcend 14 लैपटॉप में 14-इंच OLED डिस्प्ले है, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2.8K रेजोल्यूशन के साथ जोड़ा गया है। इसका डिस्प्ले आईमैक्स एन्हांस्ड प्रमाणित है।

प्रोसेसर- यह इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर और NVIDIA GeForce RTX 4060 ग्राफिक्स के साथ साथ आता है , जिसमें री डिजाइन चेसिस मिलता है, जो थर्मल को अधिक कुशलता से मैनेज करस सकता है।

RBI Update : रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया को 500 के नोट को लेकर बढ़ी और मुश्किलें, जानिए ?

बैटरी और चार्जर- ये लैपटॉप 140W के USB-C एडाप्टर से चार्जिंग सपोर्ट देता है। लैपटॉप को एक बार चार्ज करने पर 11.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

कनेक्टिविटी- इस लैपटॉप में एचडीएमआई 2.1 आउटपुट के साथ पीछे की तरफ एक यूएसबी-सी पोर्ट है। इसमें थंडरबोल्ट 4 यूएसबी-सी पोर्ट और दो यूएसबी-ए पोर्ट भी हैं।