home page

20 लाख से कम कीमत में लॉन्च हुई Honda की नई हाइब्रिड कार, देती है सबसे ज्यादा माइलेज

ऑटो सेगमेंट में कारों की भरमार है लेकिन हाल ही में होंडा ने अपनी नई कार लॉन्च की है अगर आप भी कार खरीदने  का प्लान बना रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अन्य कारों से माइलेज भी ज्यादा है आईए जानते हैं खबर में कीमत और फीचर के बारे में पूरी जानकारी-

 | 
20 लाख से कम कीमत में लॉन्च हुई Honda की नई हाइब्रिड कार, देती है सबसे ज्यादा माइलेज

HARYANA NEWS HUB : अगर हम Honda Civic i-VTEC ZX गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें आपको सबसे पहले 1799 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 149.40 bhp की अधिकतम पावर तथा 174 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेटर करता है। यह एक 5 सीटर Sedan गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन (automatic transmission) के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 47 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी (fuel tank capacity) के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं।

 

UP में यहां पर बनेगी मक्के से शराब, इस प्रकार किसान करेंगे कमाई

 

होंडा कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर सुरक्षा के भी भरपूर फीचर्स दिए हैं इस गाड़ी को एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, कुल 6 एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर्स साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, EBD, रियर कैमरा, लेन वॉच कैमरा तथा हिल एसिस्ट जैसे फीचर से लैस किया है।

 

vUP में यहां पर बनेगी मक्के से शराब, इस प्रकार किसान करेंगे कमाई


Honda Civic i-VTEC ZX गाड़ी को आधे दाम पर खरीदें यहां से
आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Civic के i-VTEC ZX वेरिएंट की वास्तविक कीमत 21.5 लाख रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर महज ₹9,00,000 में मिल रही है।

इसका इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 39,252 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। उन्होंने इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण कारदेखो की वेबसाइट पर भी साझा किया है। आप इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारियां वहां से प्राप्त कर सकते हैं तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए अपना मोबाइल नंबर और नाम दर्ज कराकर ऑनर से संपर्क भी कर सकते हैं।

 

UP में यहां पर बनेगी मक्के से शराब, इस प्रकार किसान करेंगे कमाई