home page

Hero बाइक की हो रही है धड़ा - धड़ बिक्री,खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

आज हम बताने जा रहे है हीरो की इस बाइक के बारे में जिस बाइक ने जीत लिया लोगो का दिल , यह बाइक बहुत ही शानदार और लाजवाब है, स्प्लेंडर बाइक अन्य बाइको के मुकाबले Modification में अहम भूमिका निभाती है आइये जानते है इस बाइक की पूरी जानकारी      
 | 
हीरो  बाइक की हो रही है धड़ा - धड़ बिक्री,खरीदने के लिए टूट पड़े लोग 

HARYANA NEWS HUB:क्योंकि इसके कम पावर के कारण नहीं यह काफी अच्छा माइलेज भी देती है। इसके इंजन द्वारा 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है और यह 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देती है।
हालांकि इसके बेस मॉडल में आपको फीचर्स नहीं मिलते हैं। यह डिजिटल की जगह अनलॉक स्पीडोमीटर के साथ आती है। लेकिन अगर आपको फीचर्स वाली स्प्लेंडर लेनी है तो आप इसका XTec मॉडल खरीद सकते हैं।


सकती Drink : आप भी शराब के साथ खाने का शोक रखते है तो ये 4 चीजें आपके लिए हो है मौत का कारण



इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी नेवीगेशन, कॉल एसएमएस अलर्ट यूएसबी चार्जिंग आदि जैसी सुविधाएं मिल जाती है। हालांकि फीचर्स के कारण इसकी कीमत भी बढ़ जाती है और यह 75000 की एक शोरूम कीमत पर बिकती है।
अब इतने पैसे देकर एक नई बाइक खरीदना हर किसी के बस में नहीं इसलिए आप चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत कम तो है ही इसके अलावा आपको कुछ अन्य ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

सकती Drink : आप भी शराब के साथ खाने का शोक रखते है तो ये 4 चीजें आपके लिए हो है मौत का कारण


अगर आप ऑनलाइन की जगह ऑफलाइन मार्केट से सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर खरीदने हैं तो इसकी कीमत 25 से ₹50000 के बीच होने वाले हैं। यहां आपको बाइक के साथ कुछ अन्य चीज भी मिल जाती है। जैसे कि कई दुकानदार आपको हेलमेट और पेट्रोल ऑफर करते हैं।
वही जब आप ऑनलाइन हीरो स्प्लेंडर खरीदने हैं तो यहां आपको किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं मिलती है। हालांकि ऑनलाइन बाइकों को बड़ी जांच पड़ताल के बाद ही बेचा जाता है इसलिए आप इस पर भरोसा कर सकते हैं।

सकती Drink : आप भी शराब के साथ खाने का शोक रखते है तो ये 4 चीजें आपके लिए हो है मौत का कारण