home page

5999 रुपए में खरीद ले ये LED Smart TV, धाकड़ फीचर्स के साथ

LED Smart TV : नया स्मार्ट टीवी खरेदने वालों के लिए खुशखबरी की खबर है। आज हम आपके लिए ऐसा स्मार्ट टीवी लेकर है जिसमें आपको बेहतरीन फचर्स और बेस्ट साउंड क्वालिटी के साथ आपको मिल रह है सिर्फ 5999 रुपए में। देरी न करते हुए अभी करें बुक। आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इसके बारे में डिटेल से.

 | 
5999 रुपए में खरीद ले ये LED Smart TV, धाकड़ फीचर्स के साथ

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एंट्री लेवल सेगमेंट(entry level segment) में नया टीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन और फ्लिपकार्ट(Amazon and Flipkart offers) पर आपके लिए कई शानदार ऑप्शन मौजूद हैं। यहां हम आपको इन दोनों ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म(e-commerce platform) पर मिल रहे सबसे सस्ते एलईडी स्मार्ट टीवी के बारे में बता रहे हैं। इनमें सबसे सस्ता एलईडी स्मार्ट टीवी 5,999 रुपये का है। इन टीवी में आपको इस सेगमेंट में सबसे शानदार डिस्प्ले और साउंड मिलेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इन टीवी के बारे में।

Thomson Alpha 24 Inch HD Ready LED Smart Linux TV 2023 Edition :

थॉमसन का यह टीवी(Thomson's TV) 5,999 रुपये में आपका हो जाएगा। इस टीवी में कंपनी 1366x768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका साउंड आउटपुट 20 वॉट का है। यह टीवी Linux OS पर काम करता है। इसमें आपको प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ऐप इन बिल्ट मिलेंगे। यह टीवी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

Bhabhi Devar Affair : स्त्री ने अपने पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ बनाई शादी, जानिए कारण

KODAK 24 inch HD Ready LED Smart Linux TV 2024 Edition :

इस टीवी की कीमत 5,999 रुपये है। टीवी में कंपनी 1366x768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। Linux OS पर काम करने वाला यह टीवी 20 वॉट का साउंड आउटपुट ऑफर करता है। इस टीवी में आपको यूट्यूब, जी5, प्राइम वीडियो और सोनी लिव जैसे ऐप इन बिल्ट मिलेंगे। आप इस टीवी को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

VW 32 inches Frameless Series HD Ready LED TV VW32A :

अमेजन इंडिया पर यह फ्रेमलेस सीरीज एचडी टीवी 6,799 रुपये का मिल रहा है। टीवी में कंपनी 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे रही है। इस एचडी रेडी डिस्प्ले का व्यूइंग ऐंगल 178 डिग्री है। दमदार साउंड के लिए टीवी में कंपनी दमदार स्टीरियो के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट दे रही है। टीवी के साथ कंपनी 1 साल की वॉरंटी दे रही है।

सुप्रीम कोर्ट ने Income Tax के छापे को लेकर की टिप्पणाी, टैक्स भरने वाले जाने ताजा अपडेट

Blaupunkt Sigma 24 inch HD Ready LED Smart Linux :

फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 6299 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। कंपनी का यह सिग्मा स्मार्ट टीवी क्वॉड-कोर प्रोसेसर से लैस है। यह टीवी 1366x768 पिक्सल रेजॉलूशन वाले डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा। यह एलईडी स्मार्ट टीवी भी Linux OS पर काम करता है।