home page

T20 WC : क्या टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को मिलेगी जगह? माइकल क्लार्क ने कही ये बड़ी बात, जानिए

T20 WC : अगर आप क्रिकेट के शोंकिन है तो ये खबर आपके लिए है| बता दें की आईपीएल में ऋषभ पंत ने धमाकेदार एंट्री के साथ टोटल 158.33 रन बनाए| उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 12 चौके और 9 छक्के लगाए| एक रिपोर्ट के अनुसार मन जा रहा है की जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका की अगुवाई में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऋषभ पंत को भी खलने का मोका मिल सकता है| आइए जानते है ऋषभ पंत को लेकर ओस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने क्या बयान दिया निचे खबर में..

 | 
T20 WC : क्या टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को मिलेगी जगह? माइकल क्लार्क ने कही ये बड़ी बात, जानिए

HARYANA NEWS HUB, (ब्यूरो) : स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने लगभग 15 महीने बाद मैदान पर वापसी कर ली है। फिलहाल उन्हें आईपीएल 2024 में खेलते देखआ जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान (captain of delhi capitals) जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के 17वें सीजन में अब तक चार मैच खेले हैं। इनमें पंत ने 152 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकल चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें टी20 विश्व कप 2024 में भारत के स्क्वॉड में जगह मिल सकती है। इसको लेकर अब माइकल क्लॉर्क (Michael Clarke) ने बड़ा बयान दिया है। पूरी खबर जानने के लिए जुड़े रहे खबर में अंत तक...

OPS vs NPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को लेकर आई बड़ी खबर, जाने ताजा अपडेट

आईपीएल में पंत ने वापसी के साथ 158.33 के स्ट्राइक रन बनाए हैं। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 12 चौके और नौ छक्के लगाए हैं। माना जा रहा है कि जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका (West Indies and America in June) की अगुवाई में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 26 वर्षीय खिलाड़ी को खेलने का मौका मिल सकता है। इस विषय में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने बात की। उन्होंने बताया कि कोलकाता के खिलाफ मैच के दौरान एक-दो बार फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। उम्मीद करते हैं कि वह ठीक हैं और फिट हैं। 


पूर्व खिलाड़ी ने कही यह बात-
क्लार्क ने कहा, "मैंने देखा कि दिल्ली के फिजियो करीब एक-दो बार दौड़कर वहां उन्हें चेक करने पहुंचे। तो उम्मीद करता हूं कि वह एक ठीक होकर आए हैं और पॉजिटिव बात यह है कि उन्होंने मैच के बाद प्रेजेंटेशन पार्टी (Presentation Party) में कहा कि वह ठीक हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में जो करीब दो दिन का ब्रेक है उसमें आराम कर वह अगले मैच कर फिर फिट होंगे।"

OPS vs NPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को लेकर आई बड़ी खबर, जाने ताजा अपडेट

पंत का अर्धशतक बेकार-
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ तीन अप्रैल को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 272 रन का लक्ष्य तैयार किया। यह आईपीएल (IPL) का दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य है। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 17.2 ओवर में 166 रन पर ऑलआउट हो गई। पंत ने इस मैच में शानदार अर्धशतक लगाया। वह 25 गेंदों में 55 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन कप्तान टीम को जीत नहीं दिला सके। इसके अलावा उनके ऊपर स्लो ओवर रेट की वजह से 24 लाख रुपए का जुर्माना भी लग गया।