home page

IPL 2024 : बेंगलुरु के खराब प्रदर्शन के कारण श्रीकांत ने लगाई लताड़, विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात, जानिए

IPL 2024 : बता दें कि RCB VS SRH के मैच में बेंगलुरु के खराब प्रदर्शन के कारण श्रीकांत को हुई आहत| कहा 'उन्हें मैदान पर 11 बल्लेबाज के साथ ही उतरना चाहिए' आइए जानते है विराट कोहली के बारे में कही गयी बात निचे खबर में विस्तार से.. 

 | 
IPL 2024 : बेंगलुरु के खराब प्रदर्शन के कारण श्रीकांत ने लगाई लताड़, विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात, जानिए 

HARYANA NEWS HUB, (ब्यूरो) : भारत के पूर्व क्रिकेटर के. श्रीकांत मौजूदा आईपीएल (srikanth current ipl) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खराब प्रदर्शन से निराश हैं। उन्होंने कहा है कि वह चिन्नास्वामी स्टेडियम में रिकॉर्ड तोड़ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ आरसीबी के गेंदबाजों के प्रदर्शन को देखकर आहत थे। सोमवार को आरसीबी को एसआरएच से 25 रन से हार का सामना करना पड़ा, जो सात मैचों में उनकी छठी हार रही। सनराइजर्स ने 20 ओवर में 287/3 का स्कोर बनाया, जो आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर रहा। पूरी खबर जानने के लिए जुड़े रहे खबर में अंत तक...

Elon Musk Announcement : एलन मस्क ने X (twitter) को लेकर कही ये बात, जानिए क्या है वजह

श्रीकांत ने आरसीबी पर तंस कसते हुए कहा कि उन्हें मैदान पर 11 बल्लेबाजों के साथ ही उतरना चाहिए, खासकर तब जब वे एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में खेलते हैं। श्रीकांत ने यह भी कहा कि विराट कोहली मैच में 287 रन लुटाने वालों से बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे।

Elon Musk Announcement : एलन मस्क ने X (twitter) को लेकर कही ये बात, जानिए क्या है वजह

श्रीकांत ने एक यूट्यूब शो पर कहा- रीस टॉप्ले की धुनाई हो रही है। लोकी फर्ग्यूसन (loki ferguson)  की धुनाई हो रही थी। उन्होंने आईपीएल (IPL) में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। फर्ग्यूसन ने कोलकाता से बेंगलुरु तक का सफर तय किया है। विल जैक्स उनके सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे। बेहतर होगा कि वे 11 बल्लेबाजों को खिलाएं। फाफ डुप्लेसिस (Faf Duplessis) को दो ओवर फेंकने के लिए कहें। कैमरन ग्रीन को चार ओवर दें। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने इतने रन नहीं दिए होते अगर उन्होंने चार ओवर फेंके होते। विराट कोहली एक अच्छे गेंदबाज हैं। एक समय मुझे विराट कोहली के लिए बहुत बुरा लग रहा था, जो स्टेडियम से गेंदों को उड़ते हुए देख रहे थे। जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरे तो वह गुस्से में निकले। ट्रेविस हेड आरसीबी (travis head rcb) के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे और अब्दुल समद तक ने बड़े शॉट खेले।