home page

IPL 2024 : ईशांत शर्मा की घातक यॉर्कर पर धुल चाटने लगे आंद्रे रसेल, मुंह के बल गिरे, खुद की इस तरह से की तारीफ, जानिए

IPL 2024 : बता दें की आईपीएल के 16वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 106 रनों के साथ हराया| इस मैच में कोलकाता की टीम ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का फैसला लिया| आइए जानते है मैच में हुई सभी घटना को जानते है विस्तार से निचे खबर में...

 | 
IPL 2024 : ईशांत शर्मा की घातक यॉर्कर पर धुल चाटने लगे आंद्रे रसेल, मुंह के बल गिरे, खुद की इस तरह से की तारीफ, जानिए 

HARYANA NEWS HUB, (ब्यूरो) : दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार की शाम आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला खेला गया। इसमें ईशांत शर्मा को दिल्ली के लिए घातक गेंदबाजी करते देखा गया।(Ishant Sharma was seen bowling lethal bowling for Delhi.) ने अपनी खतरनाक यॉर्कर से आंद्रे रसेल को चारों खाने चित कर दिया। वह मैदान पर मुंह के बल गिर पड़े। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

OPS vs NPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को लेकर आई बड़ी खबर, जाने ताजा अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 272 रन का स्कोर तैयार किया, जो आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। वहीं, इससे पहले मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Mumbai Indians and Sunrisers Hyderabad) बीच खेले गए मैच में पैट कमिंस की टीम ने 277 रन का विशाल स्कोर तैयार किया था। 

ईशांत की यॉर्कर पर बिगड़ा रसेल का संतुलन-
कोलकाता की पारी का 20वां ओवर ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने किया। इस दौरान उन्होंने घातक गेंदबाजी की। ओवर की पहली गेंद यॉर्कर फेंकी जिस पर रसेल अपना संतुलन खो बैठे और मैदान पर चारों खाने चित होकर गिर पड़े। उन्होंने यह गेंद बिल्कुल भी समझ नहीं आई और वह आउट हो गए। इसके बाद वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज उठे और बल्ले से ताली मारकर खुद इस गेंद की तारीफ की। उन्होंने 19 गेंद में चार चौके और तीन छक्के की मदद से 41 रन बनाए। इस ओवर की तीसरी गेंद पर इशांत ने रमनदीप को चलता किया। वह दो रन बना सके।

OPS vs NPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को लेकर आई बड़ी खबर, जाने ताजा अपडेट

कोलकाता ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत-
कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 106 रन से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 272 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली की टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई। यह दिल्ली की चार मैचों में तीसरी हार है। वहीं, कोलकाता ने जीत की हैट्रिक लगाई है। टीम ने अब तक अपने सभी तीनों मुकाबले जीते हैं।

OPS vs NPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को लेकर आई बड़ी खबर, जाने ताजा अपडेट

अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची केकेआर-
इस जीत के साथ कोलकाता की टीम छह अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं, दिल्ली की टीम नौवें स्थान पर पहुंच गई है। उसके दो अंक हैं। कोलकाता को अगला मैच आठ अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चेन्नई में खेलना है। वहीं, दिल्ली की टीम अपना अगला मैच सात अप्रैल को मुंबई इंडियंस (Match Mumbai Indians on 7th April) के खिलाफ वानखेड़े में खेलेगी।