home page

किसकी गलती से हारा टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल, इस खिलाड़ी का आया बड़ा बयान

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 फाइनल हारने का अफसोस पूरे देश को हुआ। इसी बात को लेकर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हार से जुड़े अफसोस के बारे में खुलकर बात की है। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनकर उभरे शमी ने पहली बार अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए जानते हैं खबर में विस्तार से क्या कहा...

 | 
किसकी गलती से हारा टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल, इस खिलाड़ी का आया बड़ा बयान

HARYANA NEWS HUB : 2023 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार के बाद, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हार से जुड़ी निराशा के बारे में खुलकर बात की है। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनकर उभरे शमी ने पहली बार अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि वह नतीजे से बेहद निराश हैं और वे सोच सोचकर ही दुखी होते है।

ऑस्ट्रेलिया के हाथो वर्ल्ड कप 2023 फाइनल की हार पर विचार करते हुए, मोहम्मद शमी ने पूरे देश में महसूस की गई सामूहिक निराशा को स्वीकार किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भारत ने फाइनल सहित पूरे टूर्नामेंट में मजबूत प्रदर्शन बनाए रखा और सराहनीय प्रदर्शन किया। हालाँकि, मोहम्मद शमी ने स्वीकार किया कि वह यह नहीं बता सकते कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण फाइनल मैच में टीम इंडिया से कहाँ गलती हुई।

मोहम्मद शमी ने कहा की, “भारत की हार के बाद पूरा देश निराश था। हमने जो लय बनाई थी उसे अंत तक जारी रखने और फाइनल जीतने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोई भी यह नहीं बता सकता कि हमसे कहां गलती हुई।”

मोहम्मद शमी, जिन्होंने 24 विकेट लेकर भारत के वर्ल्ड कप अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उनको फिटनेस चिंताओं के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाद की दो मैचों की टेस्ट सीरीज में उनकी भागीदारी को लेकर अनिश्चितता का सामना करना पड़ा। अंततः भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सीरीज में शामिल नहीं हुए, जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों में भारतीय टीम से एक बड़ी अनुपस्थिति को दर्शाता है।