home page

CSK vs RCB IPL 2024 Ticket : जानें CSK vs RCB मैच की टिकट की कीमत, जानिए कैसे आसानी से होगी टिकट बुक?

CSK vs RCB : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) मैच के लिए टिकट इस दिन से हो सकती है शुरू, सीएसके और आरसीबी (CSK vs RCB) आईपीएल 2024 (IPL 2024) का ओपिनिंग मैच (opening match) 22 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम चेपॉक (MA Chidambaram Stadium Chepauk) में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की आधिकारिक वेबसाइट (Official website) ने पुष्टि की है कि प्रशंसक www.insider.in और पेटीएम के माध्यम से टिकट खरीद सकते हैं। इसके अलावा चेन्नई फ्रेंचाइजी (Chennai franchise) ने पोर्टल पर क्विज (Quiz) का आयोजन किया है। उससे जीतने पर फैंस को चेपॉक में मैच देखने का आनंद मिल सकता है आइए जानते है न्यूज़ में पूरी जानकारी विस्तार से....

 | 
CSK vs RCB IPL 2024 Ticket : जानें CSK vs RCB मैच की टिकट की कीमत, जानिए कैसे आसानी से होगी टिकट बुक?

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : भारतीय फैंस को जिस टूर्नामेंट (tournament) का बेसब्री इंतजार था आखिरकार वह आ ही गया। आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से हो रही है और टूर्नामेंट का पहला ही मुकाबला गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला है।

इस धमाकेदार मुकाबले को चेन्नई के एम चिदंबरम में खेला जाना है  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की आधिकारिक वेबसाइट (official website) ने पुष्टि की है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (banglore) के बीच आईपीएल 2024 के उद्घाटन मैच के लिए ऑनलाइन (online) टिकटों की बिक्री सोमवार, 18 मार्च से शूरू होगी। फैंस सुबह साढ़े 9 बजे से टिकटों की खरीदारी कर सकते हैं आइए जानते है नीचे दिए गए आर्टिकल में....

सीएसके और आरसीबी (CSK vs RCB) आईपीएल 2024 का ओपिनिंग मैच 22 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेपॉक में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की आधिकारिक वेबसाइट ने पुष्टि की है कि प्रशंसक www.insider.in और पेटीएम के माध्यम से टिकट खरीद सकते हैं।

चार कीमतों पर मिलेंगे टिकट-


1.   1700 रुपये
2.   4000 रुपये
3.   4500 रुपये
4.   7000 रुपये
सीएसके और आरसीबी के मैच की टिकटों की कीमतों को चार स्लॉट (four slot) में बांटा गया है। सबसे कम 1700 रुपये है और सबसे ज्यादा 7000 रुपये हैं। टिकट चार कीमतों नें उपलब्ध हों रहेंगे। इनमें1700 रुपये, 4000 रुपये, 4500 रुपये और 7000 रुपये रखी गई हैं।

आधिकारिक वेब साइट ने यह भी स्पष्ट किया है कि पेटीएम (paytm) और इनसाइडर (insider) के अलावा कहीं और से टिकट फैंस अपने रिस्क पर लें।

इसे भी जानें-
चेन्नई फ्रेंचाइजी ने पोर्टल पर क्विज प्रतियोगिता शुरु की है
क्विज में भाग लेने के लिए फैंस को पोर्टल पर करना होगा साइन अप
साइन अप करके फैंस क्विज प्रतियोगिता में ले सकते हैं भाग


क्विज जीतने पर फैंस को मिलेगा घरेलू मैदान पर मैच देने का मौका
न्यूजीलैंड (New Zealand) तिकड़ी ने लिया ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा


न्यूजीलैंड के तीन स्टार खिलाड़ी मिचेल सेंटनर, डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र (Mitchell Santner, Daryl Mitchell and Rachin Ravindra) हाल ही में चेन्नई पहुंचे। यहां चेपॉक स्टेडियम में आयोजित ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लिया। सीएसके ने डेरिल मिचेल को सबसे अधिक 14 करोड़ रुपये में खरीदा है। रचिन रवींद्र को 1.8 करोड़ में अनुबंध किया है।