home page

Aaj Ka Rashifal : आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, आएगा खूब पैसा

Aaj Ka Rashifal 12 February 2024 : आज माघ शुक्ल पक्ष की उदया तिथि तृतीया और सोमवार का दिन है। तृतीया तिथि आज शाम 5 बजकर 45 मिनट तक रहेगी। आज देर रात 2 बजकर 36 मिनट तक सिद्ध योग रहेगा। साथ ही आज दोपहर 2 बजकर 56 मिनट तक पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र रहेगा। आज भोर 4 बजकर 13 मिनट से शुरू होकर कल की दोपहर 2 बजकर 42 मिनट तक पृथ्वी लोक की भद्रा यानि अशुभ भद्रा रहेगी। सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि का पढ़ें आज का राशिफल
 | 
Aaj Ka Rashifal : आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, आएगा खूब पैसा

HARYANANEWS HUB : आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।


मेष राशि (Aries)- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन ठीकृठीक रहेगा। आज आपको महनत ज्यादा करनी पड़ेगी। आज बिजनेस में कर् कामों में आपको किस्मत का साथ नहीं मिलेगा। आपके कामों में रुकावट आ सकती है। शादीशुदा लाइफ में दिक्कतें आ सकती है। लव लाइफ में अपने पार्टनर की गलती को माफ करें रिलेशन में सुधार आएगा।


वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि वालों की आज इनकम में वृद्धि हो सकती है। आज बिजनेस में अपने विचारों और मन की धारणाओं से बाहर निकलें। आज जॉब में आप किसी तरह का बदलाव कर सकते हैं, शादीशुदा रिलेशन में चल रही अनबन खत्म होगी। लव लाइफ में पार्टनर से नजदिकियां बढ़ेंगी।

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि वालों की आज इनकम में वृद्धि हो सकती है। आज बिजनेस में अपने विचारों और मन की धारणाओं से बाहर निकलें। आज जॉब में आप किसी तरह का बदलाव कर सकते हैं, शादीशुदा रिलेशन में चल रही अनबन खत्म होगी। लव लाइफ में पार्टनर से नजदिकियां बढ़ेंगी।

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा आज आपकी सोशल लाइफल शानदार कहेगी। बिजनेस में बदलाव करने से आपको सफलता हाथ लग सकती है।अपने पॉजीटिव थिकिंग से अपने बिजनेस को आगे बढ़ाएं।प्रेगनेंट महिलाएं अपनी हेल्थ का अच्छे से ख्याल रखें। लव रिलेशन में पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं। शादीशुदा लाइफ में एक दूसरे पर विश्वास रखें।

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन समस्या वाला हो सकता है। आज आपके बिजनेस में कुछ डिसीजन आपके लिए नुकसान दायक हो सकते हैं। पैसा आज के दिन किसी को उधार देने से बचें। वर्कप्लेस पर किसी काम में जल्दबाजी ना करें। लव या लाइफ पार्टनर से बात करते समय अपनी वाणी को कंट्रोल में रखें।स्टूडेंट्स अपना पूरा समय पढ़ाई में लगाएं।
कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। आज के दिन आपकी पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है। बिजनेस में आपको आज स्थान परिर्वतन करना पड़ सकता है। बिजनेस में पार्टनर के साथ रिलेशन अच्छे रखें। वर्कप्लेस पर टाइम आज आपके पक्ष में रहेगा। लव लाइफ में आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं।ख्याली पुलाव ना बनाएं, उसके लिए मेहनत करें, तभी सफलता हाथ लगेगी।

तुला राशि (Libra)- तुला राशि वालों के लिए आज का अज्ञात शत्रुओं से छुटकारा मिलने वाला रहेगा। बिजनेस में आप अपने अधुरे काम निपटा सकते हैं। जिससे आपके हाथ सफलता लगेगी।शादीशुदा लाइफ में आज कड़वाहट दूर हो सकती है। फैमली में चल रहे विवाद सुलझेंगे।स्टूडेंट्स के लिए दिन सिर्फ मेहनत करवाने वाला रहेगा। हेल्थ को लेकर एलर्ट रहें।थकान भी महसूस होगी।


वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन संतान से माता-पिता को सुख मिलेगा।बिजनेस में आपको लोगों का विरोध झेलना पड़ सकता है। वर्कप्लेस पर यात्रा के योग बन सकते हं। शादीशुदा लाइफ में खुशियां आएगी।लव और लाइफ पार्टनर के साथ किसी कार्यक्रम की प्लानिंग बन सकती है।

धनु राशि (Sagiitarius)- धनु राशि वालों के लिए आज का दिन घर और जमीन के मामलों में समस्या आएगी। बिजनेस में आज आपको घाटे का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस में आज आपकी मेहनत ज्यादा रहेगी। जॉब के लिए जा रहे हैं तो इंटरव्यू में सावधान रहें, सीनियर की डांट सुननी पड़ सकती है।लव लाइफ में फालतु के खर्चों से आप कर्जदार बन सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि वालों को आज अपने छोटे भाई की संगत पर नजर रखनी होगी। बिजनेस में आज आप किसी तरह का नया इंवेस्टमेंट कर सकते हैं। आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। पैसों के संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है। वर्कप्लेस पर अच्छा दिन रहेगा। लव और लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिलेशन अच्छे रहेंगे। स्टूडेंट्स के हाथ सफलता लगेगी। हेल्थ को लेकर सावधान रहें।

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपको मार्केट से अच्छा मुनाफा मिलेगा। बिजनेस में ग्रोथ होने की संभावना है। जरूरी कार्य को दरकिनार करते हुए महत्वपूर्ण कार्य को पहले निपटाने पर फोकस करें। शादीशुदा लाइफ में आज आपको किसी बात पर गुस्सा आ सकता है। स्टूडेट्स आज टॉप करेंगे।


मीन राशि (Pisces)- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका मन शांत रहेगा। बिजनेस में आज आप कुछ नया खरीद सकते हैं।वर्कप्लेस पर आपका टार्गेट सिर्फ और सिर्फ आपके अधुरे कार्य होंगे। शादीशुदा लाइफ में धैर्य रखें। लव लाइफ में आ रही दिक्कतें दूर होंगी।