home page

Rashifal : इस हफ्ते इन 4 राशिवालों के चुटकी बजाते ही पूरे होंगे रूके काम, आएगा खूब पैसा

weekly horoscope : साप्‍ताहिक राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। दिसंबर महीने का यह सप्ताह कई राशि वालो के लिए रहेगा खास तो कई राशि वालो के लिए रहेगा अशुभ, तो आइए जानते है उन 4 राशि वालों के बारे मे जिन के लिए यह सप्‍ताह रहने वाला है शु

 | 
Rashifal : इस हफ्ते इन 4 राशिवालों के चुटकी बजाते ही पूरे होंगे रूके काम, आएगा खूब पैसा
 

HARYANA NEWS HUB : साप्‍ताहिक राशिफल (horoscope ) के अनुसार यह सप्‍ताह 4 राशि वाले जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। कारोबारी जातकों को ये 7 दिन खूब लाभ देंगे।ये जातक यात्रा पर जा सकते हैं।आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा।आइए जानते हैं कि 12 से 17 दिसंबर 2023 तक का समय किन राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है।इस सप्‍ताह आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। सप्‍ताह राशिफल (horoscope ) को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं। 

इन राशियों के लिए शुभ है यह सप्‍ताह 


कर्क राशि : कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्‍ताह बहुत अच्‍छा रहेगा।ये लोग ये 7 दिन खूब एंजॉय करेंगे।नौकरी-व्‍यापार के मामले में यह समय लाभदायी है।जमीन-जायदाद संबंधी काम निपट सकता है।आपको धन लाभ होने के योग हैं।वैवाहिक सुख मिलेगा।जीवनसाथी के साथ बहुत अच्‍छा समय बिताएंगे।

तुला राशि : तुला राशि वाले लोगों के लिए यह सप्‍ताह लकी रहेगा।अपने अब तक जो कड़ी मेहनत की है, उसका फल मिलने का समय आ गया है।आपके काम की सराहना होगी।आपको बड़ा पद मिल सकता है।लव लाइफ मजबूत होगी, आप शादी करने का फैसला ले सकते हैं।

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए यह सप्‍ताह बहुत खुशियां देने वाला हैं।नौकरी का ऑफर मिल सकता है।नौकरी में बदलाव करने के लिए अच्‍छा समय है।अपने परिवार को समय दें और इस वक्‍त का पूरा आनंद उठाएं।यदि आप जल्‍दबाजी ना करें तो सारे काम अच्‍छे से पूरे कर पाएंगे।


धनु राशि : धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है।आपके जो काम लंबे समय से रुके हुए थे, वे अब तेजी से पूरे हो जाएंगे।आपका जोश और आत्म विश्वास बढ़ा हुआ रहेगा।सफलता आपके कदम चूमेगी।आपको मान-सम्‍मान मिलेगा।आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी।आय के नए स्‍त्रोत बन सकते हैं।