home page

Aaj Ka Rashifal : सिंह और धनु राशी वालों को मिलेगा धन का लाभ, जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल

 Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार का दिन है| आज के दिन इन राशियों को मिलने वाला है धन का लाभ| वहीं कुछ राशी वालों को रहना होगा सावधान| आइए जानते है सभी राशियों का आज का राशिफल निचे खबर में विस्तार से...

 | 
Aaj Ka Rashifal : सिंह और धनु राशी वालों को मिलेगा धन का लाभ, जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल 

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र (Daily Horoscope Planets and Stars) की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। सभी राशियों का राशिफल पढने के लिए जुड़े रहे खबर में अंत तक...

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ

मेष दैनिक राशिफल-  
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपके परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सकती है। आपको एक के बाद खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी (Good news will continue to be heard) । संतान को आज किसी सम्मान की प्राप्ति हो सकती हैं। यदि आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान चल रहे थे, तो बिजनेस में आपको अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है। आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। आपको स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं पर भी ध्यान देना होगा। जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें कोई अच्छा मौका मिल सकता है।

वृष दैनिक राशिफल-  
आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है। आप अपने मन में यदि नकारात्मक विचारों को रखेंगे, तो इससे समस्या आ सकती है। आपको  कोई महत्वपूर्ण निर्णय (important decisions) बहुत ही सावधानी से लेना होगा। जीवनसाथी की सलाह आपके कामों में आपका खूब साथ देगी। जो लोग प्रेम विवाह करना चाहते हैं वह साथी के मन को अच्छे से जाने, नहीं तो बाद में उनके प्रेम प्रस्ताव में कोई समस्या खड़ी हो सकती है। स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ

मिथुन दैनिक राशिफल-  
आज आप कोई भी कार्य सोच समझकर ही करें। आर्थिक दृष्टिकोण (Economic outlook) से आप कुछ परेशान रह सकते हैं, लेकिन जल्द ही वो समस्या दूर होगी। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। इस दौरान कोई ऐसी बात ना करें, जिससे किसी सदस्य को आपकी बात बुरी लगे। आप अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं, लेकिन संतान को यदि आप कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उसमें दिल दे सकते हैं। आपको अपनी माताजी से कुछ कामों को लेकर सलाह मशवरा करना पड़ सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल-  
आज का दिन आपके लिए अपने काम को लेकर बजट बनाकर चलने के लिए रहेगा। आपकी आय तो सीमित रहेगी, लेकिन आपका कुछ अनावश्यक खर्च बढ़ेंगे, जो आपको परेशान रहेंगे। आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें। यदि आप अपने से ज्यादा दूसरे कामों पर ध्यान लगाएंगे, तो आपके काफी काम लटक सकते हैं। आपको अपने परिवार में किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करना होगा। आपकी कोई लेनदेन से संबंधित समस्या सुलझ सकती है। आप अपने घर मे सुख सुविधाओं की वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं।

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ

सिंह दैनिक राशिफल-  
आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा (Pleasant atmosphere) रहेगा। आपको संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। संतान और परिवार में किसी सदस्य को नई नौकरी के मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके घर किसी जश्न का आयोजन रहेगा। आप कामों को लेकर मनमर्जी ना चलाएं, नहीं तो इससे कोई आपसे नाराज हो सकते है। जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपको अपनी जिम्मेदारियां में ढील नहीं देनी है।

कन्या दैनिक राशिफल- 
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त (Tense)रहने वाला है। आपको अपनी आर्थिक स्थिति की चिंता सता सकती है। परिवार के किसी सदस्य की बातो से माहौल अच्छा नहीं रहेगा। आप अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहें। आपको अपने बिजनेस में बहुत ही सोच विचार कर योजनाओं को बनाना होगा, नहीं तो कोई नुकसान हो सकता है। आपके भाई बहनों से यदि कुछ अनबन चल रही है, तो उसे बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करें। आप किसी यात्रा पर जाए, तो उसमें वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं।

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ


तुला दैनिक राशिफल-  
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, लेकिन आप उसे इधर-उधर खाली बैठकर समय बर्बाद ना करें। आपकी कुछ प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी। राजनीति में कार्यरत लोगों को किसी बड़े नेता से मिलने का मौका मिलेगा। आज आपके पास पॉवर (Power) तो रहेगी, लेकिन आप उसका कोई गलत इस्तेमाल न करें। ननिहाल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आपका मान सम्मान बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे।


वृश्चिक दैनिक राशिफल-
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए काम को पूरा करने के लिए रहेगा। आपको अपने पारिवारिक काम को समय रहते निपटना होगा। आपके आसपास में कोई वाद विवाद होने की संभावना है। आप छोटे बच्चों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने बॉस के व्यवहार में बदलाव आने के कारण काम में समस्या आ सकती है। इसलिए आप अपने काम पर पूरा फोकस बनाकर रखें। आप संतान को किसी नए कोर्स में दाखिला दिला (Admitted) सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट होने के कारण आप परेशान रहेंगे।

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ

धनु दैनिक राशिफल -
आज का दिन आपके लिए निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ लेकर आएगा। आप व्यापार में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपने यदि पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है। इससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। शेयर मार्केट में निवेश (investing in share market) करने वाले लोग दिल खोलकर निवेश कर सकते हैं। आप यदि किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी करने जा रहे हैं, तो उसमें जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान दें। आप सदस्यों के आपसी मतभेद के कारण परेशान रहेंगे। आपको अपने विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है।


मकर दैनिक राशिफल-  
आज आप धार्मिक कार्यक्रमों से जुड़ें रहेंगे। आपके मन में सकारात्मकता बनी रहेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन थोड़ा कमजोर रहेगा, इसलिए आप किसी से धन संबंधित मुद्दे में ना पड़ें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा।  यदि पहले किसी से धन उधार लिया था, तो वह भी आपसे वापस मान सकते हैं। आप अपने घर किसी पूजा पाठ व भजन कीर्तन (Pooja recitation and bhajan kirtan) अधिकारी का आयोजन कर सकते हैं, जिसमें परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा। आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा। मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ

कुंभ दैनिक राशिफल-   
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपके मन में काम के पूरा होने से प्रसन्नता रहेगी। भाई व बहनों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपके घर किसी मित्र का आगमन हो सकता है। आप पारिवारिक समस्याओं (family problems) को मिल बैठकर सुलझाएं, जिससे सदस्यों में आपसी प्रेम भी बना रहेगा। आप अपने माता-पिता को लेकर किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आपको किसी काम को लेकर कुछ धन उधार लेना पड़ सकता है। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना बनती दिख रही है ।

मीन दैनिक राशिफल-  
आज का दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपने जीवनसाथी के व्यवहार को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। आपकी लड़ाई झगड़े होते रहेंगे। बिजनेस में आपको कुछ समस्याएं आएंगी और अचानक से चली जाएंगी। आपको आत्मविश्वास से कार्य करने की जरूरत है। इस समय आप कोई बड़ा जोखिम न उठाएं, नहीं तो बाद में आपको समस्या आ सकती है। यदि आप किसी काम को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो उसके लिए अपने पिताजी व भाई बहनों (Father and siblings) से बातचीत करें। संतान  के व्यवहार में कुछ बदलाव आएंगे, जो आपको परेशान करेंगे।