home page

Aaj Ka Rashifal 25 Feb 2024 : इन राशिवालों के अधूरे काम होगें पूरे, पढ़िए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 12 राशियों में हर राशि का स्वामी ग्रह होता है, जिसके आधार पर ही राशिफल का आंकलन किया जाता है। आज शुक्रवार का दिन किस राशि के लिए कैसा रहने वाला है, यह काफी हद तक ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर भी निर्भर करता है। ज्योतिष गणना के अनुसार आइए जानते हैं, रविवार 25 फरवरी, 2024 का ताजा राशिफल-
 | 
Aaj Ka Rashifal 25 Feb 2024 : इन राशिवालों के अधूरे काम होगें पूरे, पढ़िए आज का राशिफल

HARYANA NEWS HUB : आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

UP : योगी सरकार ने दिया बिजली उपभोक्ताओं को तोहफा, जारी किया ये आदेश
 


मेष (Aries )

आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा रह सकता है। आपके स्वास्थ्य में गिरावट महसूस हो सकती है, जिस कारण आपको शारीरिक परेशानी होगी। मौसम के चलते अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। काम में आज गिरावट महसूस होगी। कोई बड़ा फेरबदल इस समय व्यापार और व्यवसाय में न करें। नहीं तो नुकसान की संभावना है। परिवार में किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव देखने को मिलेगा।


वृषभ (Taurus )

आज का दिन कुछ उतार चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको किसी बात को लेकर अपमानित होना पड़ सकता है। आज यदि बाहर लंबी यात्रा पर जाएं, तो यात्रा आदि में वाहन आदि का उपयोग संभालकर करें। वाणी पर संयम रखें। वाद विवाद से दूर रहे। व्यापार और व्यवसाय में स्थिति सामान्य रहेगी। परिवार में पत्नी और बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं।


मिथुन (Gemini)

आज का दिन आपका अच्छा रहने वाला है। आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। आज आप किसी नए कार्य की नींव रख सकते हैं, जिसमें आपको अपने मित्रों और रिश्तेदारों से आर्थिक मदद मिल सकती है। व्यापार और व्यवसाय में स्थिति अच्छी रहेगी। आय के नए स्रोत बनेंगे। परिवार में मांगलिक कार्य का योग बनेगा। पत्नी और बच्चों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है।


कर्क (Cancer)

आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होगी। साथ ही व्यापार और व्यवसाय में बड़ी पार्टनरशिप के आप हिस्सेदार बन सकते हैं। आर्थिक तौर से आज आपको बड़ा लाभ होने वाला है। व्यापार और व्यवसाय में नए कार्य का शुभारंभ होगा। परिवार में कोई नया सदस्य आ सकता है। पत्नी और बच्चों के लिए आज आप बड़ी खरीदारी कर सकते हैं।


सिंह (Leo)

आज का दिन आपका कुछ परेशानियों से भरा रहेगा। मौसम के हिसाब से आज आप और आपके परिवार का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिस कारण मन अशांत रहेगा। व्यापार और व्यवसाय में आज बड़ा रिस्क न लें। नहीं तो नुकसान की संभावना है। पत्नी और बच्चों के साथ आज कहीं बाहर जाएं, तो वाहन आदि का उपयोग संभलकर करें। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंता बनी रहेगी।


कन्या (Virgo)

आज का दिन आपका अत्यधिक भागदौड़ भरा रहेगा। कार्य की अधिकता के कारण आपको कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। अत्यधिक काम के कारण स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी। आज व्यापार और व्यवसाय में कोई भी पार्टनरशिप करने से पहले अपने पार्टनरों के बारे में अच्छे से जानकारी जुटा ले। नहीं तो हानि की संभावना है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है।

UP : योगी सरकार ने दिया बिजली उपभोक्ताओं को तोहफा, जारी किया ये आदेश
 


तुला (Libra)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। मन शांत होगा। आज आप अपने आप को आध्यात्मिक ऊर्जा से भरा महसूस करेंगे। आज आपका कोई पुराना रुका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है। न्यायालय पक्ष में विजय मिलेगी। परिवार में किसी विशिष्ट व्यक्ति का आगमन होगा। पत्नी और बच्चों से चल रहे मतभेद दूर होंगे।

भगवत गीता के इस श्लोक में भगवान श्री कृष्ण कहते हैं कि मैं इस जगत का धाता अर्थात धारण करने वाला और कर्मों के फल को देने वाला, ओंकार, ज्ञानी और ऋग्वेद, यजुर्वेद और सामवेद हूं।

वृश्चिक (Scorpio)

आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा। आपको कोई विशेष पद और सम्मान से सामाजिक क्षेत्र में सम्मानित किया जा सकता है। आज आपके विरोधी परास्त होंगे। आपका कोई पुराना विवाद आज खत्म हो सकता है, जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार और व्यवसाय में लाभ के योग हैं। शेयर मार्केट में पैसा लगाना आज आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे। पत्नी और बच्चों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है।


धनु (Sagittarius)

आज आप जो भी कार्य करें उसमें थोड़ा सोच विचार लें। नहीं तो बिना विचार किया और बिना अपने की सलाह के आज बड़ा कार्य करना आपके लिए ठीक नहीं रहेगा। किसी पर आँख बंद कर विश्वास करना आज आपको बड़े नुकसान में डाल सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार और व्यवसाय में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है। आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन न करें। परिवार में कोई दुखद समाचार प्राप्त होगा। पत्नी और बच्चों के स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी।

UP : योगी सरकार ने दिया बिजली उपभोक्ताओं को तोहफा, जारी किया ये आदेश
 


मकर (Capricorn)

आज आपके कार्य में बहुत अड़चन आ सकती है। आप जिस कार्य के लिए पिछले दिनों से परेशान हैं आज उस कार्य में विलंब होगा, जिस कारण आपका मन अशांत दिखाई देगा। व्यापार और व्यवसाय में कोई बड़ी धनराशि उधार के रूप में न दें। नहीं तो हानि होगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मन बन सकता है। पत्नी और बच्चों के लिए आज आप कोई बड़ा निर्णय लें सकते हैं।


कुंभ (Aquarius)

आज आपको व्यापार और व्यवसाय में कोई बड़ी डील मिल सकती है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार होगा। साथ ही ससुराल पक्ष से आज बड़ी आर्थिक मदद आपको मिलेगी, जिससे व्यापार और व्यवसाय में आप बड़ा कार्य शुरू कर सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का विचार बना सकते हैं। पत्नी और बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी।

UP : योगी सरकार ने दिया बिजली उपभोक्ताओं को तोहफा, जारी किया ये आदेश


मीन (Pisces)

आज आपका कोई पुराना रुका हुआ कार्य पूर्ण होने से आपका मन प्रसन्न होगा। परिवार में माहौल आपके पक्ष में दिखाई देगा। आज परिवार के हित में आप कोई बड़ा निर्णय कर सकते हैं। सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में आज आपको विशिष्ट पद से सम्मानित किया जा सकता है, जिस कारण आपका वर्चस्व बनेगा। व्यापार और व्यवसाय में बड़े लाभ के संकेत मिल रहे हैं। आज आप अपना पर्सनल कोई कार्य भी शुरू कर सकते हैं। पत्नी और बच्चों से मतभेद दूर होंगे। आज अपने परिवार के लिए आप बड़ी खरीदारी कर सकते हैं।