home page

Yamunanagar News : यमुनानगर में एक युवती की बुरे तरीके से हत्या, खून से लथपथ मिला शव, जानिये

Yamunanagar Crime News : हरियाणा के यमुनानगर के बूड़िया क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला का शव खून से लथपथ पाया गया। अभी महिला की पहचान नहीं हुई है। डीएसपी, थाना प्रभारी सहित पुलिस की विभिन्न टीमों ने मौके का दौरा किया। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें इलाके से सूचना मिली थी कि किसी महिला का शव मिला है। मौके पर आकर जो हालत देख उस से हत्या का मामला लग रहा है युवती का शव खेतों में पड़ा मिला है। बताया जा रहा है कि दो महीने में शव मिलने की यह दूसरी घटना है आइए जानते है पूरी जानकारी खबर में विस्तार से...
 
 | 
Yamunanagar News : यमुनानगर में एक युवती की बुरे तरीके से हत्या, खून से लथपथ मिला शव, जानिये

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : यमुनानगर के बूड़िया क्षेत्र में उसे वक्त सनसनी फैल गई। जब 24 साल की युवती का शव चौधरी देवीलाल कॉलेज के सामने खेत में खुले में पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद डीएसपी समेत थाना शहर जगाधरी के एसएचओ नरेंद्र राणा मौके पर पहुंचे।


पुलिस की मानें तो युवती की गर्दन पर नुकीली या तेजधार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। युवती की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। दो माह के भीतर चौधरी देवीलाल कॉलेज के सामने यह दूसरी लाश बरामद हुई है। इससे पहले एक युवक का शव भी यहीं से मिला था।

USA News : ऑस्ट्रेलिया में हरियाणा के छात्र की हत्या, हरियाणा के दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

फिलहाल पुलिस के लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि महिला कहां की रहने वाली है और कहां काम करती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर  दी है।

USA News : ऑस्ट्रेलिया में हरियाणा के छात्र की हत्या, हरियाणा के दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

युवती का शव जिस जगह पर महिला पुलिस उस साइड के सीसीटीवी खंगालने में लगी है, ताकि हत्यारोपियों का सुराग लग सके। थाना शहर जगाधरी के एसएचओ नरेंद्र राणा ने बताया कि क्षेत्र में शव मिलने की सूचना मिली थी।