home page

Haryana News : हरियाणा के सोनीपत जिले में सिर्फ 22 साल के लड़के ने लगाई फांसी, जानें हत्या या आत्महत्या

Sonipat Crime News : बता दें कि हरियाणा के जिला सोनीपत में सिर्फ 22 साल के लड़के ने बरगद के पेड़ पर फांसी लगा ली है रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि रात को मोहित ड्यूटी पर गया हुआ था और सुबह ग्रामीणों ने गांव के विद्यालय में मोहित का शव बरगद के पेड़ पर फंदे से लटका मिला मोहित की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. परिजनों के अनुसार, मोहित मानसिक रूप से परेशान रहता था आइए जानते है पूरी जानकारी खबर में विस्तार से...
 
 | 
Haryana News : हरियाणा के सोनीपत जिले में सिर्फ 22 साल के लड़के ने लगाई फांसी, जानें हत्या या आत्महत्या

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : हरियाणा के सोनीपत जिले में एक 22 साल के लड़के ने अपनी जान दे दी. गांव में पेड़ पर जब मोहित का शव लटका हुआ मिला तो हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, गोहाना गांव बीधल स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के परिसर में एक युवक का शव बरगद के पेड़ पर फंदे से लटका मिला. ग्रामीणों ने सुबह शव देखा और पुलिस को सूचना दी. युवक की पहचान बीधल निवासी मोहित (22) के रूप में हुई. मोहित सोनीपत के एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी था.

USA News : ऑस्ट्रेलिया में हरियाणा के छात्र की हत्या, हरियाणा के दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

परिवार वालों की मानें तो वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसी के चलते मोहित ने इतना बड़ा कदम उठाया है. पुलिस ने परिवार वालो के बयान पर धारा 174 आईपीसी के तहत करवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया.

गांव के सरपंच और युवक के परिजनों ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि गांव के स्कूल में बरगद के पेड़ पर फंदे से मोहित लटका हुआ है. 22 वर्षीय मोहित सोनीपत के एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी था और अनमैरिड था. मोहित के पिता का दो साल पहले देहांत हो गया था. रात को मोहित खाना खाकर ड्यूटी पर चला गया था.

USA News : ऑस्ट्रेलिया में हरियाणा के छात्र की हत्या, हरियाणा के दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम


सुबह ग्रामीणों ने गांव के विद्यालय में मोहित का शव बरगद के पेड़ पर फंदे से लटका मिला. मोहित की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. परिजनों के अनुसार, मोहित मानसिक रूप से परेशान रहता था और जिस के चलते मोहित ने इतना बड़ा कदम उठाया है. उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी.