home page

UP News : सीएम योगी की तारीफ में सपना चौधरी ने कह दी बड़ी बात

यूपी के बलिया ददरी मेला में हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी  शिरकत करने पहुंची जहाँ उन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोग आए हुए थे। इसी बीच सपना ने यूपी के मुख्यमंत्री के बारे में कुछ खास बातें बोली । आइये जानते हैं सपना चौधरी ने योगी आदित्यनाथ के बारे में ऐसा क्या कहा-

 | 
UP News : सीएम योगी की तारीफ में सपना चौधरी ने कह दी बड़ी बात

Haryana News Hub : हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी के कई दीवाने हैं. सपना भारत के कई राज्यों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. इस बीच उन्होंने उत्तरप्रदेश में परफॉर्म करने को लेकर बात की. यूपी के बलिया में इन दिनों ददरी मेले का आयोजन किया गया है. बलिया का ददरी मेला बहुत ही खास होता है. मेले में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी शिरकत की. इस दौरान सपना चौधरी ने सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ भी की।

ददरी मेला में शिरकत करने पहुंची सपना चौधरी को देखने काफी संख्या में लोग पहुंचे थे. मीडिया से बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छे मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में बड़ा बदलाव हुआ है. सपना चौधरी ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि पहले यूपी में शो करने से उन्हें डर लगता था।

सपना चौधरी बलिया में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहीं थीं. उन्होंने आगे कहा कि यूपी में जब वे पहले शो करती थीं तो उस समय मैं यूपी में दंगा-फसाद, मारपीट और गुंडाराज देखती थी, अब नहीं देखती, यहां काफी बदलाव है. यूपी में अब मैं सुरक्षित महसूस करती हूं।

ऑडियंस का मिलता है प्यार

सपना चौधरी ने भोजपुरी भाषा को लेकर भी यहां बात की. उन्होंने कहा कि मैं भोजपुरी नहीं जानती. लेकिन भोजपुरी मेरी मां की तरह ही है. मैं पूरे बिहार से जुड़ी हुई हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे बनाने में बिहार का ज्यादा योगदान रहा है. उन्होंने कहा कि यहां की ऑडियंस मुझे शुरू से ही प्यार देती आई है।


बाकियों का मैंने ठेका नहीं लिया है

यूपी में अश्लील गानों को लेकर भी मीडिया ने सपना चौधरी से सवाल किया. इसपर सपना चौधरी ने कहा कि मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं मानती. सबका अपना-अपना काम है, अपने-अपने काम को सब बखूबी निभाते हैं. जितनी मेरी जिम्मेदारी है और स्टेज पर मुझे मेरी जितनी लिमिट पता है और मैं अपने आप को कैसे प्रस्तुत करती हूं, वो मेरी जिम्मेदारी है. बाकियों का मैंने ठेका नहीं लिया है।

क्या राजनीति में आएंगी सपना?

मेले में बातचीत के दौरान सपना चौधरी से एक बड़ा सवाल भी किया गया. उनसे पूछा गया कि क्या वो राजनीति में आने के बारे में सोच रही हैं. जवाब में सपना ने कहा कि फिलहाल मुझे राजनीति में कोई रुचि नहीं है और मैं अपने जीवन में काफी खुश हूं. वहीं उन्होंने अपनी व्यक्तिगत राय का हवाला देते हुए कहा कि 2-3 प्रतिशत को छोड़ दें तो अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते, क्योंकि एक कलाकार हमेशा कलाकार ही रहता है.