home page

UP के कर्मचारियों के लिए खास खबर, मार्च की सैलरी के लिए कह दी ये बात

UP employee news : हाल ही में यूपी के 16 लाख कर्मचारियों के लिए एक ताजा अपडेट सामने आया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कहा जा रहा है कर्मचारियों को मार्च महीने का वेतन समय से अप्रैल में मि जाए। इसके लिए सभी विभागों को दिशा निर्देश जारी कर दिया है। ऐसे में आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इस अपडेट के बारे में डिटेल से.

 | 
UP के कर्मचारियों के लिए खास खबर, मार्च की सैलरी के लिए कह दी ये बात

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : यूपी के कर्मचारियों के लिए खास अपडेट सामने आया है। शासन ने वित्तीय वर्ष के अंतिम महीने मार्च का वेतन कर्मचारियों(employees march salary news) को समय से अप्रैल में मिल जाए इसके लिए सभी विभागों को दिशा निर्देश जारी कर दिया है।

वित्त विभाग(finance department) ने इस आशय का शासनादेश शनिवार को जारी किया है। जिसमें लिखा है कि बजट आवंटन की प्रत्याशा में माह मार्च के वेतन का भुगतान अप्रैल में सुनिश्चित किया जाए।


शासनादेश में लिखा है कि वित्तीय वर्ष 2024-25 के आय व्यय अनुदान की मांगें विधान मंडल(Legislature) द्वारा पारित हो चुकी हैं। समस्त अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव तथा सचिवालय के समस्त अनुभागों को वित्तीय वर्ष 2024-25 की वित्तीय स्वीकृतियां जारी किए जाने के लिए दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं।

IRCTC News : जानिए भारत के कौन से राज्य के पास है सबसे बड़ा रेल नेटवर्क, जाने डिटेल

बजट आवंटन की प्रत्याशा में राज्य कर्मचारियों, बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों, सहायता प्राप्त शिक्षण संस्थानों, विश्वविद्यालयोों तथा चिकित्सा विश्वविद्यालयों व संस्थानों के नियमित शिक्षण एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के माह मार्च 2024 के वेतन का भुगतान माह अप्रैल 2024 में किया जाना सुनिश्चित करें।

IRCTC News : जानिए भारत के कौन से राज्य के पास है सबसे बड़ा रेल नेटवर्क, जाने डिटेल