home page

love affair : ससुर बहाना बनाकर बहू को बुलाता था नजदीक, एक दिन पति ने देखा तो....

Agra News : ससुर बहू का रिश्ता एक पिता बेटी जैसा ही रिश्ता होता है। लेकिन आपने कभी सुना हो तो बहुत से लोग इस रिश्ते को बदनाम कर देते है। गलत काम कुछ लोग ही करते है लेकिन बदनामी हर ससुर की हो जाती है। ऐसा एक मामला सामने आया है। आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इसके बारे में।

 | 
love affair : ससुर बहाना बनाकर बहू को बुलाता था नजदीक, एक दिन पति ने देखा तो....

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : शादी का ऐसा बंधन होता है जिसमें लड़का लड़की एक दुसरे के साथ सात जन्मों तक बंद जाते है। इस रिश्ते को कायम रखने के लिए दोनो के बीच प्यार और भरोसा जरूरी होता है। बिना विश्वास के ये रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाता। खासकर एक महिला के लिए ये काफी जरुरी हो जाता है कि उसकी बातों पर पति को यकीन हो। ऐसा ना होने पर ससुराल वालों के गलत इरादे पत्नी को झेलने पड़ते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ आगरा में रहने वाली एक महिला के साथ।

आगरा थाने में एक महिला ने अपने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का कहना है कि उसके ससुर की नियत ठीक नहीं है। वो बेटी-बेटी करके उसे गलत नजर से देखता है। महिला का कहना है कि वो हर दिन उसे अपने हाथ से खाना खिलाना चाहता है। जबकि इससे महिला को आपत्ति है। जब महिला ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी, तो उसने अपने पिता का ही साथ दिया। इस वजह से बीते दो महीनों से महिला अपने मायके में रह रही है।

Supreme Court ने कहा - सरकारी हो या प्राइवेट जिसका इतने साल से है कब्जा, वही है प्रॉपर्टी का मालिक

शादी के दिन से शुरू हुआ खेल :

महिला की शादी आठ महीने पहले पथौली में हुई थी। शादी वाले दिन ससुर ने सबके सामने उसे खाना खिलाया था। ये देख महिला के घरवालों को विश्वास हो गया कि वो ऐसे घर में जा रही है जहां उसे बेटी समझा जाएगा। उस दिन महिला को कुछ अजीब नहीं लगा। लेकिन अगले दिन से उसके ससुर ने उसे खुद खाना खिलाने की जिद्द पकड़ ली। वो हर दिन अपनी बहु को खाना खिलाने की जिद्द करने लगा।

Supreme Court ने कहा - सरकारी हो या प्राइवेट जिसका इतने साल से है कब्जा, वही है प्रॉपर्टी का मालिक

पति ने की पिटाई :

महिला को ससुर की ये हरकत अजीब लगती थी। उसने कई बार इससे इंकार किया। लेकिन ससुर बेटी ना होने की दुहाई देकर रोने लगता। साथ ही कई बारे बात करते हुए उसे गलत जगह हाथ भी लगाता था। महिला ने इसकी शिकायत जब अपने पति से की तो उसने उल्टा उसकी ही पिटाई कर दी। इसके बाद महिला अपने मायके आ गई। कॉउंसलिंग के जरिये भी जब बात नहीं बनी तो अब महिला ने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है