home page

extramarital affair : मेरी सहेली ने मेरे बाप के साथ बनाए रिलेशन, अब डिमांड करती है ये...

My story : आपको भी शायद पता होगा कि आए दिन इंटरनेट पर कोई ना कोई अपनी कहानी शेयर करता है। जिन्हे पढ़कर हैरानी होती है। आपको बता दें कि इंटरनेट पर एक जगह है जहां पर कोई अपनी बात शेयर कर सकता है। ऐसे में एक लड़की ने अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया है कि मेरी सहेली का अफेयर मेरे ही पिता के साथ चल रहा है। ऐसे में आइए नीचे आर्टिकल में जानते है इसके बारे में डिटेल से।

 | 
extramarital affair : मेरी सहेली ने मेरे बाप के साथ बनाए रिलेशन, अब डिमांड करती है ये...

HR NEWS HUB (ब्यूरो) : इस लड़की ने अपनी दोस्त और पिता के रिलेशनशिप का खुलासा(Father's relationship revealed) किया है। उसका कहना है कि वो इसके बारे में जानने के बाद से झटके में है। जोनी विलकॉक्स नाम की इस लड़की का कहना है कि उसकी दोस्त और पिता को मिले पांच महीने ही हुए थे। उसकी दोस्त गर्भवती हो गई।  उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर इस कहानी को शेयर किया है। जोनी ने बताया, 'मैं और ये लड़की दोस्त बने थे। अगली चीज जो मुझे पता चली, वो ये कि मेरे पिता और ये मेरी पीठ पीछे रिलेशनशिप में आ गए।

अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली जोनी ने अपनी इस कहानी को शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है। उसने  कहा, 'ये सुनने में काफी अजीब लगता है। इनके रिश्ते को दो साल हो गए हैं। वो पैसों की भूखी है।' जोनी ने कहा कि उसकी दोस्त उसके पिता के पैसों से ट्रैवल करती है। उसे महंगे तोहफे मिलते हैं। 

RBI ने ग्राहकों को दिए ये अधिकार, जानिए

ये कहानी लोगों के सामने आने के बाद इन तीनों को एक शो में भी बुलाया गया। इसमें जोनी ने अपने पिता डेविड के लिए कहा कि अगर उन्हें कम उम्र की लड़कियां पसंद हैं, तो किसी और को डेट करते। मेरी ही दोस्त को क्यों किया। जोनी की दोस्त गीना ने इस रिश्ते का बचाव किया। उसने कहा कि इसमें किसी को दखल नहीं देनी चाहिए। मैं उसके पिता के पैसे का इस्तेमाल नहीं कर रही। मैं पैसे के लिए इस रिश्ते में नहीं हूं। बल्कि हमारा रिश्ता काफी अच्छा है। मैं डेविड के साथ रहने की तैयारी कर रही हूं। हमारा खुद का एक बच्चा भी है। मतलब यही हुआ कि ये रिश्ता सीरियस है।

RBI ने ग्राहकों को दिए ये अधिकार, जानिए


वहीं जोनी के पिता डेविड ने अपनी गलती मानी। उन्होंने स्वीकार किया कि जोनी इससे असहज हुई है। उन्होंने कहा, 'मैं मानता हूं कि यहां कुछ बाउंड्री होनी चाहिए, उसके दोस्तों को डेट न करने की। लेकिन मैं अपने जीवन को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रोमांटिक रूप से जीना जारी रखना चाहता हूं, जिसके साथ मैं हूं।'