home page

Dera Sacha Sauda : राम रहीम की पैरोल को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

Sacha Sauda News : बता दें कि हाल ही में हरियाणा हाईकोर्ट ने राम रहीम की पैरोल को लेकर बड़ा फैसला लिया है। सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से कहा है कि अब आगे से डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पैरोल से पहले हाईकोर्ट से अनुमति ली जाए। आइए जानते है खबर में पूरा मामला-

 | 
Dera Sacha Sauda : राम रहीम की पैरोल को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

HARYANA NEWS HUB : डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) के प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim) को मिलने वाली पैरोल को लेकर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट (Haryana High Court) ने सख्त रवैया अपनाया है। हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि राम रहीम को अदालत से पूछे बिना पैरोल ना दी जाए। इसके साथ ही कोर्ट ने ये भी पूछा कि इस तरह और कितने लोगों को अब तक पैरोल दी गई है। 

Cheque Bounce को लेकर बनाए गए नए नियम, जानिए


शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab-Haryana High Court) में याचिका दाख़िल कर राम रहीम को पैरोल दिए जाने का विरोध किया था, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से कहा है कि अब आगे से डेरा सच्चा सौदा  (Dera Sacha Sauda) प्रमुख राम रहीम को पैरोल देने से पहले हाईकोर्ट से अनुमति ली  जाए। साथ ही ऐसे कितने लोग और हैं, जिन्हें राम रहीम की तरह ही पैरोल दी गई है, इसकी भी लिस्ट कोर्ट को सौंपी जाए।  

Cheque Bounce को लेकर बनाए गए नए नियम, जानिए
 

हाल ही में राम रहीम (Ram Rahim) को 50 दिन की पैरोल दी गई थी। इससे पहले उन्हें नवंबर 2023 में 21 दिन की पैरोल पर जेल से रिहा किया गया था। गुरमीत राम रहीम इस समय   रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की जेल की सजा काट रहा है।