home page

Bihar news : पति के दोस्त के साथ मजे कर रही थी पत्नी, फिर हो गया ये...

Bihar : आपने ये तो सुना ही होगा कि प्यार अंधा होता है। किसी को नहीं पता होता कि कब और किस के साथ हो जाए। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ भी हुआ है। आपको बता दें कि एक महिला को अपने पति के दोस्त से ही प्यार हो जाता है, और इस बात का पता पति को चल जाता है। फिर क्या होता है आइए जानते है नीचे आर्टिकल में पूरा मामला।

 | 
Bihar news : पति के दोस्त के साथ मजे कर रही थी पत्नी, फिर हो गया ये...

HARYANA NEWS HUB : एक पति ने पत्नी को अपने दोस्त के साथ देख लिया। कई दिनों से उसे शक था लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिल पा रहा था। इसी बीच बीते सोमवार (26 फरवरी) को पत्नी जब अपने पति के दोस्त के साथ( wife with husband's friend ) थी तो आमना-सामना हो गया। फिर जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था। पूरा मामला बिहार के नालंदा का है।  

Cheque Bounce को लेकर बनाए गए नए नियम, जानिए

बताया जाता है कि पति ने जब अपनी पत्नी को दोस्त के साथ देख लिया तो शादी कराने के लिए मंदिर ले जाने लगा। इस दौरान मौजूद लोगों ने इस मामले की सूचना लहेरी थाना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस पति-पत्नी और तीसरे शख्स को हिरासत में लेकर थाना चली गई।

किस तरह हुआ खुलासा?

सोमवार को महिला पति के दोस्त के साथ एक होटल में खाना खाने के लिए जा रही थी। पति को पहले से अपने दोस्त पर भी शक था। सोमवार को पति ने अपने दोस्त और पत्नी को एक साथ जाते देख लिया तो वह आग बबूला हो गया।


इस मामले में लहेरी थाना प्रभारी रंजित कुमार रजक ने बताया कि पति अपनी पत्नी का शादी अपने दोस्त के साथ करा रहा था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। फिर सबको थाना लेकर आई। पूछताछ में पता चला है कि प्रेम-प्रसंग का मामला है। प्रेमी और प्रेमिका कहीं जाने के लिए निकले थे तभी महिला के पति ने देख लिया।

Cheque Bounce को लेकर बनाए गए नए नियम, जानिए

चार साल पहले हुई है शादी :

बताया जाता है कि महिला की चार साल पहले शादी हुई है। पति अपनी पत्नी के साथ बिहार शरीफ के खंडकपर स्थित किराए के मकान में रहता है। वह किराना दुकान में काम करता है। इसकी पत्नी का प्रेमी गोलू भी उसी दुकान में रहता था। यह पता चला है कि घर आने-जाने के दौरान पत्नी का गोलू से प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। दोनों छुप-छुपकर मिलने लगे थे।