home page

Bihar News : बिहार में भीषण सड़क हादसा, तीन होटल पार्टनर की दर्दनाक मौत; ट्रक में घुसी कार

Bhagalpur News : भागलपुर में शुक्रवार की अहले सुबह पुलिस जिला नवगछिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के कटिहार-बेगूसराय एनएच-31 का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कटिहार के तरफ से आ रहे कार को पीछे से मिनी हाइवा ने टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गया आइए जानते है पूरी जानकारी खबर में विस्तार से...

 | 
Bihar News : बिहार में भीषण सड़क हादसा, तीन होटल पार्टनर की दर्दनाक मौत; ट्रक में घुसी कार

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : भागलपुर के नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के एन एच 31 पर ज्योति ढाबा के नजदीक शुक्रवार सुबह लाइन होटल संचालक कार सवार की कार अनियंत्रित होकर डीसीएम ट्रक में जा घुसी। तीनों सवार की दर्दनाक मौत हो गई है घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची नवगछिया पुलिस ने कार में फंसे शव को निकाल कर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लेकर गए।

मरने वाले की पहचान भवानीपुर निवासी सनोज यादव (30), केपिस्टन यादव (32) और खगड़िया निवासी प्रभाकर यादव (28) के रूप में की गई है। तीनों एनएच के किनारे एक ढाबा चलाते थे। शुक्रवार की अहले सुबह करीब चार बजे तीनों एक छोटी कार में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान मकंदपुर के समीप हादसा हुआ है इससे जुड़ी और अधिक जानकारी नीचे दिए गए आर्टिकल में...

Delhi Liquor Scam : जमानत न मिलने पर हाईकोर्ट पहुंची (BRS) के. कविता, आज होगी सुनवाई

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा :
घटना की सूचना पर रंगरा गोपालपुर एवं नवगछिया पुलिस पहुंची और फिर तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गाव निवासी सुभाष यादव के पुत्र चंद्रहास यादव, पन्ना लाल यादव के पुत्र सनोज यादव एवं खगड़िया जिले के बासुकी यादव के पुत्र प्रभाकर यादव के रूप में हुई है।

तीनों लाइन होटल चलाते थे :
Bihar News: स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों एक साथ मिलकर शिव मंदिर चौक, भवानीपुर न पर लाइन होटल संचालन करते थे। सुबह 4:00 बजे के बाद वे घर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने जा रही डीसीएम ट्रक में टक्कर मार दी।

Delhi Liquor Scam : जमानत न मिलने पर हाईकोर्ट पहुंची (BRS) के. कविता, आज होगी सुनवाई

ट्रक के भीतर घुस गई कार :
टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतक की फिगो कार पीछे से अंदर चली गई। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ दिन पहले ही तीनों ने मिलकर लाइन होटल खोला था।