home page

AP SSC Result 2024 : आज कुछ ही देर में होंगे आंध्र प्रदेश बोर्ड दसवीं के नतीजे जारी, जानिए कैसे करें चेक

BSEAP Class 10th Result 2024 : आंध्र प्रदेश SSC बोर्ड परीक्षा 2024 का रिजल्ट आज 22 अप्रैल को घोषित होगा. परिणाम 11 बजे जारी किए जाएंगे.बोर्ड की ओर से आए नोटिस में बताया गया है कि रिजल्ट का ऐलान प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया जाएगा. रिजल्ट आने के बाद ,स्टूडेंट अपना स्कोरबोर्ड आधिकारिक वेबसाइट results.bse.ap.gov.in पर चेक कर पाएंगे इसके लिए स्टूडेंट्स को बोर्ड की वेबसाइट bse.ap.gov.in पर AP SSC रिजल्ट लिंक पर क्लिक करना होगा और फिर नये पेज पर अपने हॉल टिकट पर दिए गए अपने SSC रोल नंबर को भरकर सबमिट करना होगा आइए जानते है पूरी जानकारी खबर में...

 | 
AP SSC Result 2024 : आज कुछ ही देर में होंगे आंध्र प्रदेश बोर्ड दसवीं के नतीजे जारी, जानिए कैसे करें चेक  

HARYANA NEWS HUB (ब्यूरो) : बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (बीएसईपी), आंध्र प्रदेश के द्वारा आयोजित CGG SSC एग्जाम में हर साल लाखों स्टूडेंट बैठते हैं. एपी बोर्ड में CGG SSC कक्षा का रिजल्ट जल्द जारी होने की संभावना है आंध्र प्रदेश बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2024 का 6 लाख से अधिक स्टूडेंट्स का इंतजार आज समाप्त हो जाएगा।

आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (BSEAP) द्वारा वर्ष 2023-24 के लिए सेकेंड्री स्कूल सर्टिफिकेट (SSC) यानी क्लास 10 के स्टूडेंट्स के लिए आयोजित बोर्ड परीक्षाओं के नतीजों की घोषणा आज यानी सोमवार, 22 अप्रैल 2024 को की जाएगी। आंध्र प्रदेश परीक्षा निदेशालय द्वारा रविवार, 21 अप्रैल को जारी विज्ञप्ति के अनुसार परीक्षाफल (AP SSC Result 2024) की घोषणा विद्यालय शिक्षा आयुक्त सुरेश कुमार (आइएएस) द्वारा सोमवार सुबह 11 बजे की जाएगी आइए जानते है पूरी जानकारी खबर में विस्तार से...

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ


Andhra Pradesh Class 10 Result 2024: टॉपर्स के नामों की भी होगी घोषणा :
आंध्र प्रदेश परीक्षा निदेशालय की विज्ञप्ति के मुताबिक एसएससी रिजल्ट (AP SSC Result 2024) की घोषणा के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन विजयवाड़ा एमजी रोड स्थित ताज विवांता (गेटवे) के ग्रांड सेंट्रल हॉल में किया जाएगा। आंध्र प्रदेश कक्षा 10 परीक्षाफल की घोषणा के साथ-साथ इस साल की परीक्षाओं में अधिकतम अंक प्राप्त करने वाले स्टूडेंट्स की सूची (AP SSC Toppers List 2024) भी जारी की जाएगी।

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ
Andhra Pradesh Class 10 Result 2024: परिणाम bse.ap.gov.in पर :
ऐसे में जो छात्र-छात्राएं BSEAP द्वारा 18 से 30 मार्च 2024 तक आयोजित बोर्ड परीक्षाओं में सम्मिलित हुए थे, वे जल्द ही अपना परिणाम (BSEAP Class 10th Result 2024) और प्राप्तांक (Mark Sheet) देख सकेंगे।

इसके लिए स्टूडेंट्स को बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट, bse.ap.gov.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद स्टूडेंट्स को AP SSC रिजल्ट 2024 लिंक पर क्लिक करना होगा और फिर नये पेज पर अपने हॉल टिकट पर दिए गए अपने SSC रोल नंबर को भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद स्टूडेंट्स अपना परिणाम (AP SSC Result 2024) और मार्क्स स्क्रीन पर देख सकेंगे। इसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी छात्र-छात्राओं के सेव कर लेनी चाहिए।

Ghazipur News : अभी तक नही बुझी गाजीपुर लैंडफिल की आग, लोगों का कहना; जानलेवा है धुंआ